उज्जैन में देशद्रोही नारे लगाने के विरोध में बजरंग दल ने फूंका पाकिस्तान का पुतला - Bairad News

बैराड़ । उज्जैन में वर्ग विशेष के लोगों द्वारा इस्लामी नारों के बीच देशद्रोही नारे लगाये थे। मौके पर मौजूद पुलिस अफसरों ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर इन लोगों की पहचान कर 8 लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

इस घटना के विरोध में हिंदूवादी संगठनों ने मंगलवार को रामजानकी मंदिर के सामने चौराह पर पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाकर उसका पुतला फूका। इसके साथ ही 22 वर्ष की उम्र में देश के लिए बलिदान हुए शहीद राजगुरु की भी जयंती विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल कार्यकर्ताओं द्वारा मनाई गई।

बजरंग दल व विश्व हिंदू परिषद सहित भारतीय किसान संघ व राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ बैराड़ के साथ अन्य हिंदूवादी लोग सैकड़ों की संख्या में एकत्रित हुए। जहां पाकिस्तान मुर्दाबाद, देश के गद्दारों को गोली मारो शालों को, देश का बल बजरंग दल जैसे नारों के साथ पाकिस्तान का पुतला फूंका।

संगठन से जुड़े विवेक जैमनी, बृजेश धाकड़, प्रिंस प्रजापति ने बताया कि हिन्दुस्तान में रहकर पाकिस्तान की तारीफ करने वालों के लिये देश में कोई जगह नहीं है। ऐसे देशद्रोहियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाना चाहिये। देश विरोधी नारे लगाने वाले किस संगठन से जुड़े हैं उसका भी पर्दाफाश किया जाना चाहिये। इसके बिरोध मे़ हमारे द्वारा पाकिस्तान का पुतला दहन किया गया है। इस अबसर पर विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ, भारतीय किसान संघ बैराड़ के कार्यकर्ता सैंकड़ों की संख्या में उपस्थित रहे।