कट्टे के दम पर 70 हजार की लूट, इससे पहले मई में लूटा था कियोस्क संचालक को : लूटेरे अभी भी फरार - Shivpuri News

शिवपुरी। खबर जिले के अमोला थाने क्षेत्रातंर्गत आने वाले अमोलपठा रोड से आ रही हैं कि अमोलपठा रोड पर एक कियोस्क संचालक बाइक सवार बदमाशो ने कट्टा अडाकर 70 हजार रूपए लूट कर फरार हो गए। इससे पूर्व 10 मई को इसी कियोस्क संचालक से अज्ञात बदमाशो ने कट्टे की दम पर 1 लाख 90 हजार रूपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया था।

जानकारी के अनुसार कियोस्क संचालक अमित लक्षकार उम्र 30 साल पुत्र दामोदर लक्षकार निवासी करैरा का अमोलपठा में कियोस्क सेंटर है। हर दिन की तरफ कैश लेकर अमोलपठा जा रहा था। फोरलेन हाइवे से अमाेलपठा रोड पर 3 आगे रामपुरा गांव से 100 मीटर आगे गायों का झुंड सड़क पर खड़ा था, इसलिए अमित ने बाइक स्लो कर दी।तभी पीछे से बाइक सवार दो बदमाश आए और कट्‌टा अड़ाकर 70 हजार रु. नगद व मोबाइल लूटकर ले गए।

इससे पूर्व भी लूट हो चुकी है कियोस्क संचालक के साथ

इससे पूर्व 10 मई को अमित लक्षकार व उसके पिता के संग बदमाशों ने 1.90 लाख रु. लूटे थे, तब दोनों स्कूटर से जा रहे थे। घटना से सबक लेकर अमित ने बाइक खरीद ली थी और घटना संभावित क्षेत्र से हमेशा तेज रफ्तार में बाइक दौड़ाकर ले जाता था। गायों के झुंड की वजह से बाइक स्लो करनी पड़ी और वारदात का शिकार हो गया।

वहीं कियोस्क संचालक अमित लक्षकार करैरा से निकलने के बाद तय समय पर अमोलपठा कियोस्क सेंटर नहीं पहुंचा। घटना वाली जगह नेटवर्क नहीं रहते, इसलिए अमित से संपर्क नहीं पाया। अमोलपठा फोन किया तो पता चला कि अमित नहीं आया और पिता दामोदर अमोला थाने पहुंच गए। बाद में अमित भी आ गया और बताया कि उसके संग लूट हो गई है।