नरवर के 3 लड़कों ने ग्वालियर की 2 बहनों का गैंगरेप किया, बड़ी बहन को किडनैप कर लिया - narwar News

शिवपुरी। खबर जिले के नरवर तहसील से आ रही है। जहां नरवर के तीन आरोपियों ने चलती कार में दो सगी बहिनों के साथ गैंगरेप की बारदात को अंजाम दिया। उसके बाद उनका वीडियों भी बनाया। इतने में भी आरोपीयों का मन नहीं भरा तो फिर से बडी बहिन को ब्लैकमेल कर बुलाया और उसका अपहरण कर उसके साथ फिर से रेफ की बारदात को अंजाम दिया।

जानकारी के अनुसार नरवर जिला शिवपुरी के रहने वाले 3 लड़कों ने डबरा जिला ग्वालियर की रहने वाली दो बहनों (17 वर्ष एवं 16 वर्ष) का चलती कार में गैंगरेप किया, वीडियो बनाया और धमकी देकर छोड़ दिया। डरी सहमी बहनों ने किसी को कुछ नहीं बताया। 7 दिन बाद बड़ी बहन को ब्लैकमेल करके बुलाया और किडनैप करके ले गए।

दोनों बहने मुंह बोले मामा के साथ मंदिर दर्शन के लिए गईं थीं

डबरा देहात के बारोल गांव निवासी दो सगी बहनों (17 वर्ष एवं 16 वर्ष) को 20 जुलाई को उनके चाचा के दोस्त धर्मेन्द्र कुशवाह शीतला माता मंदिर के दर्शन कराने की कहकर अपनी बाइक से लेकर निकले थे।

धर्मेन्द्र को दोनों बहनें मामा भी कहती हैं। अभी वह जौरासी के पास पहुंचे थे। तभी रास्ते में लड़कियों के पिता के रिश्तेदार का बेटा अजीत कुशवाह, प्रमोद कुशवाह निवासी नरवर शिवपुरी और उनका एक अन्य साथी सतीश कुशवाह मिल गए। वह कार से थे, उन्होंने उनके साथ मंदिर चलने के लिए कहा। इस पर धर्मेन्द्र ने मना कर दिया।

ग्वालियर के महाराज बाड़े पर नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाई

जौरासी पर एक चाय के होटल पर दोनों लड़कियों को बैठाकर धर्मेन्द्र गाड़ी में पेट्रोल डलवाने चला गया। इसी बीच तीनों युवक फिर मिले और दोनों बहनों को अपने साथ कार में बैठाकर ले गए। पहले मंदिर ले गए और अच्छी तरह दर्शन कराए। इसके बाद महाराज बाड़ा पर बाजार घुमाने और शॉपिंग कराने के लिए तैयार कर लिया। बाड़ा पर उन्होंने दोनों छात्राओं को कोल्डड्रिंक पिलाई।

चलती कार में तीनों ने दुष्कर्म किया और वीडियो बनाया

कोल्डड्रिंक पीने के बाद धीरे-धीरे दोनों लड़कियां बेहोश होने लगी थी। दोनों बहनों को नशा हो गया तो आरोपी उन्हें लेकर बिलौआ की तरफ हाईवे पर आए। यहां रास्ते में तीनों ने बारी-बारी से दोनों लड़कियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं वीडियो भी बना लिया।

धमकी से घबराईं बहनों ने किसी को कुछ नहीं बताया

वारदात के बाद आरोपी उन्हें बिलौआ में छोड़कर चले गए। साथ ही धमकी दी कि यदि किसी के सामने मुंह खोला तो वीडियो वायरल कर देंगे। इतना ही नहीं छोटे भाई को स्कूल जाते समय अगवा कर हत्या कर देंगे। बदनामी के डर से नाबालिग बहनें चुप रहीं।

बड़ी बहन का अपहरण हुआ तब छोटी बहन ने सारी बात बताई

अभी कुछ दिन पहले 27 जुलाई को आरोपियों ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर बड़ी बहन को मिलने के लिए बुलाया। तब से 17 वर्षीय लड़की घर वापस नहीं आई है। बड़ी बहन के अगवा होने का पता चलते ही परिजन ने पूछताछ की तो छोटी बहन ने मां को पूरी घटना के बारे में बताया। घटना का पता चलते ही परिजन थाने पहुंचे और मामले की शिकायत की।

पुलिस का कहना
नाबालिग बहनों से सामूहिक दुष्कर्म और अपहरण का मामला दर्ज किया गया है। घटना स्थल शहर का कोतवाली थाना है। इसलिए आगे की जांच के लिए केस डायरी कोतवाली पुलिस को भेजी जा रही है।,
शक्ति सिंह,थाना प्रभारी,देहात डबरा