वार्ड 20 में हुआ श्रीमंत राजे के निर्देश पर आपदा से हुए नुकसान का सर्वे कार्य- Shivpuri News

शिवपुरी। खेल मंत्री श्रीमंत यशोधरा राजे सिंधिया ने पुलिस कंट्रोल रूम पर अधिकारियों और वालंटियर के साथ एक बैठक रखी गई जिसमें आपदा राहत सर्वे को लेकर निर्देश दिये गए । साथ ही मंत्री राजे ने वालंटियर और अधिकारी दोनो को मिलकर उस वार्ड के क्षेत्र का घर घर जाकर भ्रमण करेंगे और लोगों से संपर्क करेंगे।

खेल मंत्री श्रीमंत यशोधराराजे सिंधिया निर्देश पर भाजपा नेता संजय गौतम वार्ड 20 के वालंटियर हरिओम राठौर,विजय शर्मा बिंदास,पटवारी अमृता शर्मा,पराग राहोरा,पंप अटेंटर भगत राम योगी,धनीराम कुशवाह, ने राजपुरा रोड,धोबी मोहल्ला,नाई गली,जाटव मोहल्ला, छोटा लुहारपुरा,कुमार मोहल्ला, जोगीपुरा, तारकेश्वरी कॉलोनी,गणेशगली,नीलगर चौराहा नाई गली,कुशवाह मोहल्ला अथाई सहित पूरे वार्ड का सर्वे का कराया गया ।

सर्वे कार्य मे अति गरीब लोगों का आकलन किया गया जिनकी पटोर,घर गिर गए है या इस बारिश में उनके खाने पीने की सामग्री का भारी नुकसान हुआ है। सर्वे में 75 लोगो का आकलन हुआ है जिनका कुछ हद तक नुकसान हुआ है वही इस सर्वे के दौरान देखने मे आया कि लोगो के चेहरे पर काफी मायूषी छाई हुई थी क्योंकि इस भीषड बारिश ने 48 से 72 घंटो तक लोगो को सोने तक नही दिया ।

इन तीन दिनों में हुई जोरदार बारिश से लोगो के घरों में पानी तक भर गया था जहाँ ओर खाने की सामग्री के अलावा और भी कई तरह का नुकसान जनता जनार्दन का हुआ है और इसी का हालचाल जानने के लिए ये सर्वे कराना खेल मंत्री राजे का मुख्य उद्देश्य रहा है।