ज्वैलर्स की दुकान पर गहने खरीदने के बहाने चुराए जेवर, 2 चोरनिया गिरफ्तार - Pichhore News

Bhopal Samachar
पिछोर। खबर जिले के पिछोर अनुविभाग के अंतर्गत आने वाले भौती कस्बे से आ रही हैं। भौती कस्बे में स्थित एक ज्वैलर्स की दुकान से खरीददारी करने आई महिलाओ ने गहने चुरा लिए। दुकान संचालक की सूचना पर पुलिस ने 2 चोरिनियो को गिरफ्तार करते हुए चुराए हुए गहने में से कुछ गहने जब्त किए हैं।

भौती कस्बे के ज्वैलर्स कुलदीप सोनी ने बताया कि मेरी दुकान पर चार महिलाएं आईं जो देखने से बाहर की लग रही थीं। उन्होंने सोने की बाली दिखाने को कहा, पत्नी ने बाली दिखा दीं इसके बाद उन्ही की साथी दो महिलाएं और आ गईं। पत्नी से दूसरा समान दिखाने को कहा और बातों में लगाकर पास में रखे बैग में से सोने की चूड़ी, अंगूठी, टॉप्स, पायल, बिछिया पार कर ले गईं।

महिलाओ के जाने के बाद समान मिलाया तो समान गायब दिखा,इसके बाद हमने तत्काल कैमरे चैक किए तो चोरी की वारदात सीसीटीबी में रिकार्ड हो गई। तत्काल घटना की जानकारी थाने पर दी। सूचना पर थाना प्रभारी पूनम सविता ने सोने की दुकान से जैसे ही चोरी की घटना की जानकारी मिली, तो सक्रिय होकर दो महिलाओं को बाजार से पकड़ लिया और थाने पर लाकर उनसे पूछताछ की गई।

चोरी करते सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई थीं

सोने चांदी की दुकान से गहने पार करते हुए महिलाएं सीसीटी कैमरे में कैद हो गई हैं पुलिस ने इनसे चांदी की पायलें, बिछिया बरामद किए हैं। महिलाओं ने अपना नाम बूंदीबाई पत्नी रुक्माल पादरी उम्र 45 व खाजा बाई पुत्री रुक्माल पादरी उम्र 20 निवासी रेलवे स्टेशन के पास झांसी की बताया है। थाना प्रभारी के अनुसार इनकी साथी चार महिलाएं भागने में सफल रहीं। दुकानदार द्वारा चोरी के माल की कीमत 90 हजार की रिपोर्ट की है।
G-W2F7VGPV5M