कोरोना क्लीन शिवपुरी में कोविड 19 का प्रवेश: अशोकनगर से पिछोर कोर्ट में लाया गया कैदी निकला कोविड 19 का संक्रमित

Bhopal Samachar
शिवपुरी। वर्तमान समय में शिवपुरी जिला कोरोना क्लीन हैं,लेकिन अशोकनगर जेल से पिछेार पेशी पर आए कैदी की कोविड 19 की जांच की तो वह कोविड 19 की जांच में संक्रमित निकला हैं,उसे वापस अशोकनगर भेज दिया गया हैं। वही बताया जा रहा है कि उकत कैदी की जांच अशोकनगर के जिला अस्पताल में की गई थी उसकी जांच रिर्पोट निगेटिव निकली है।

जानकारी के अनुसार अशोकनगर जेल से कैदी लाखन सिंह यादव की सोमवार को कोर्ट में पेशी के चलते शनिवार को पिछोर लाया गया था। पिछोर जेल में शिफ्ट करने से पहले कैदी का कोविड टेस्ट कराया गया। सामुदायिक अस्पताल में रेपिड टेस्ट में रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव निकल आई।

इसके बाद पिछोर जेल अधीक्षक महेश शर्मा ने कैदी को वापस अशोकनगर भिजवा दिया। बताया जा रहा है कि अशोकनगर जेल में वापस ले जाने से पहले लाखनसिंह का जिला अस्पताल अशोकनगर में फिर से कोविड टेस्ट कराया तो इस बार रिपोर्ट निगेटिव आई है। पिछोर में पॉजिटिव और अशोकनगर में निगेटिव रिपोर्ट को लेकर असमंजस की स्थिति बन गई है।

सोमवार को पेशी होना है, इसलिए पिछोर जेल लाए थे

लाखनसिंह यादव की किसी प्रकरण में पिछोर कोर्ट में सोमवार को पेशी होना है। इसलिए दो दिन पहले ही कैदी को पिछोर भेज दिया था। पिछोर जेल में कैदी को लाने से पहले कोविड टेस्ट जरूरी होता है। इसलिए लाखनसिंह का भी कोविड टेस्ट कराया गया था। अशोकनगर में रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद आगे क्या होगा, इसे लेकर रविवार को स्थिति स्पष्ट होगी। वर्ममान समय में शिवपुरी जिला कोरोना क्लीन हैं।
G-W2F7VGPV5M