कच्ची शराब चोरी का शक: युवक को बंधक बनाकर पीटा,VIDEO बायरल होते ही मामला दर्ज

करैरा। जिले के अमोला थाना क्षेत्र के बरौदी गांव में ढाबे वाले एक युवक परमानंद प्रजापति निवासी बरौदी को ढ़ाबे से शराब चोरी करने के शक में तीन युवक उसे अपने साथ ले गए। जहां तीनों ने उसके हाथ पैर बांधकर उसकी डंडों से पिटाई की और चिल्लाने पर उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। जिसका वीडियो वायरल होने के बाद  पुलिस ने पीडि़त युवक की रिपोर्ट पर से तीन आरोपी राजकुमार लोधी, अजय प्रताप लोधी और अवधेश लोधी के खिलाफ भादवि की धारा 342, 323, 294, 506, 34 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

जानकारी के अनुसार आरोपी राजकुमार लोधी बरौदी गांव में ढाबा संचालित करता है। जिसके जहां पीडि़त परमानंद पुत्र अब्बृू प्रजापति काम करता है। बीते रोज आरोपी राजकुमार लोधी ने परमानंद पर आरोप लगाया कि उसने कच्ची शराब चोरी की है और राजकुमार ने अवधेश लोधी और अजय प्रताप लोधी को भी वहां बुला लिया और तीनों ने मिलकर उससे पूछताछ की तो परमानंद ने अपने ऊपर लगाए आरोपों को खारिज कर दिया।

इसके बाद तीनों उसे लेकर ढ़ाबे के पास बने एक कमरे में ले गए। जहां तीनों ने उसके हाथ पैर बांध दिए और ड्रिल पर पैर रखकर उसके तलवों में डंडे मारे जिससे वह चिल्लाने लगा तो आरोपियों ने उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। घटना का आरोपियों ने वीडियो भी बनाया और उससे कहा कि वह उसे गांव में चोरी के मामले में बदनाम कर देेंगे।

तीनों आरोपियों ने उसे करीब 3 घंटे तक पीटा, बाद में उसे छोड़ दिया। इसके बाद वह वीडियो भी वायरल हो गया और पीडि़त थाने पहुंचा। जहां उसने आरोपियों की शिकायत दर्ज करा दी। पुलिस ने मामले में प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना प्रांरभ कर दी है।