चारवाहे पर किया शेरनी में हमला,ग्रामीणो ने कहा तेंदुआ है,लेकिन वायरल VIDEO में शेरनी

पोहरी। पोहरी नगर से लगे जंगल में भैंसे चराने के दौरान शनिवार की शाम 5 बजे शेर आ धमका और 70 साल के चरवाहे पर हमला बोल दिया। अचानक शेर के हमले के बाद भी बुजुर्ग उससे भिड़ गया। बाद में खेतों में काम रहे मजदूरों के आने के बाद शेर भाग गया।

कोमल प्रसाद बघेल उम्र 70 साल पुत्र चैंतू बघेल निवासी कटरा मोहल्ला पोहरी शनिवार की शाम करबला क्षेत्र में अपनी भैंसों को चरा रहे थे। इसी दौरान अचानक शेर ने उन पर हमला करके नीचे पटक दिया। लेकिन कोमल प्रसाद घबराए नहीं और शेर से संघर्ष करने लगे। कोमल प्रसाद ने बताया कि उसने एक हाथ शेर के मुंह और दूसरे हाथ से गर्दन पकड़ ली।

इसके बाद चिल्लाना शुरू कर दिया। कुछ ही दूरी पर आदिवासी काम कर रहे थे। आवाज सुनकर दौड़कर आए और शोरगुल करके शेर को भगा दिया। इस तरह चरवाहे की जान बच गई। संघर्ष में चरवाहे का हाथ लहूलुहान हो गया है।

घायल कोमल प्रसाद स्पष्ट रूप से नही बता पा रहा था कि हमला करने वाला जानवर शेर था या तेंदुआ,लेकिन घटना के बाद जो वीडियो वायरल हुआ हैं उसमें मादा शेर स्पष्ट रूप से दिख रही है। कयास लगाया जा रहा है कि चारवाहे पर हमला तेदुंए ने नही बल्कि शेरनी ने किया है,और संख्या में 2 थे एक छोटा था इससे कयास लगाए जा रहे हैं कि हो सकता हैं कि शेरनी और उसका बच्चा हो और वह रणथम्मोर पार्क से भटक कर पोहरी के जंगलो में आ गए हो।