SIT में काम कर रही अभिलाषा इंटरप्राईसेस ने ढाई साल से पैंमेंट नहीं किया, रानू आत्महत्या करने कॉलेज पर चढ गया, वीडियो वायरल

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर जिले के सतनवाडा थाना क्षेत्र में स्थिति शिवपुरी इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी से आ रही है। जहां आज एक सप्लायर ठेकेदार द्धारा पैंमेंट नहीं किए जाने को लेकर कॉलेज पर आत्महत्या करने के उद्देश्य से चढ गया। इस मामले की सूचना पर काम कर रही कंपनी का जीएम मौके पर पहुंचा और युवक को जल्द पैमेंट कराने का आश्वासन दिया।

जानकारी के अनुसार रानू पुत्र रामदयाल राठौर उम्र 35 साल निवासी सतनवाडा ने शिवपुरी इस्ट्रीट्यूट ऑफ टेक्नॉलोजी में निर्माण कार्य कर रही कंपनी अभिलाषा इंटरप्राईसेस को रेता सप्लाई दी थी। जिसके चलते रानू ने अभी तक 22 लाख रूपए की रेता अभिलाषा इंटरप्राईसेस को दे दी।

ढाई साल होने के बाद भी कंपनी के जिम्मेदार रानू को हर बार तारीक पर तारीक देते चले आ रहे है। जिसके चलते आज रानू कॉलेज पहुंचा और जीएम से रूपए मांगे। जिसपर जीएम ने फिर नई तारीक दी। यह रानू को नागवार गुजरी और वह कॉलेज की बालकनी पर चढकर आत्महत्या का प्रयास करने लगा।

जिसपर से वहां मौजूद लोगों ने युवक को समझाया और जीएम को बुूलाया। जीएम ने तत्काल युवक को अगस्त में फाईनल पैमेंट का आश्वासन दिया तब कही जाकर वह नीचे उतरा। इस मामले का वीडियों वहां मौजूद लोगों ने बना लिया है।
G-W2F7VGPV5M