डीजल की बढ़ती कीमत बनी मौत का कारण: विश्वास नही तो पढिए खबर - Shivpuri News

शिवपुरी। देश में बढती डीजल के कारण कांग्रेस तो विरोध कर रही है साथ में आम आदमी की जेबे भी विरोध कर रही,लेकिन अब डीजल की बढती कीमत मौत का कारण भी बन रही हैं यह एक्सीटेंड का मुख्य आरोपी डीजल की बढती कीमत हैं।

शिवपुरी और सेसई सड़क गांव के बीच फोरलेन हाइवे पर मंगलवार की दोपहर करीब 2 बजे ट्रक और मिनी ट्रक आपस में भिड़ गए। आलू से भरे ट्रक का चालक धर्मकांटे पर वजन कराने के लिए गलत साइड में घुस आया था। हादसे में मिनी ट्रक चालक की मौत हो गई है। आलू वाले ट्रक चालक द्वारा डीजल बचाने के फेर में यह हादसा हुआ है।

आयशर ट्रक चालक रंजीत सिंह उम्र 35 वर्ष निवासी बिहार कपड़े की गठानें भरकर गुना की तरफ जा रहा था। सेसई सड़क गांव से पहले रांग साइड में सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गया। हादसे में रंजीत सिंह की मौत हो गई है।

बताया जा रहा है कि गिर्राज धर्मकांटा जाने के लिए आलू से भरे ट्रक चालक ने आगे से जाने की जगह पहले रिलायंस पेट्रोल पंप के सामने से ट्रक मोड़ दिया और रांग साइड में गाड़ी दौड़ा दी,जिससे डीजल की बचत हो जाए। इसी वजह से गंभीर हादसा हो गया। घटना के बाद चालक मौके से भाग गया।

चालक को केबिन से बमुश्किल बाहर निकला
हादसे के बाद मिनी ट्रक चालक रंजीत सिंह स्टेयरिंग पर ही फंसा रह गया। दरअसल आमने सामने की भिंडत में ट्रक का केबिन सिकुड़ गया था और रंजीत सिंह को बाहर निकालना मुश्किल होने लगा। दूसरी गाड़ी की मदद से रस्से से बांधकर केबिन में फंसे चालक को बाहर निकाला। अस्पताल लेकर पहुंचे तो डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।