आकाशीय बिजली गिरी ,पत्नि भाभी सहित युवक झुलस गया - Shivpuri News

शिवपुरी। बैराड़ के वार्ड नम्बर 4 में रहने वाले पूरन रावत के मकान पर रविवार की शाम आकाशीय बिजली गिर गई। जिससे घर के बरामदे में बैठा उसका पुत्र झुलस गया। जिसे बचाने के लिए उसकी पत्नी मनीषा रावत और भाभी सुशीला रावत आई तो वह भी बिजली की चपेट में आ गई और घायल हो गईं। बाद में तीनों घायलों को अस्पताल लाया गया।

जहां उनका उपचार चल रहा है। बिजली गिरने से मकान में लगे इलेक्ट्रोनिक उपकरण भी फुंक गए।
रविवार को अचानक मौसम में बदलाव के बाद बादलों में हलचल होने के साथ ही जगह-जगह आकाशीय बिजली गिरने से जान माल का काफी नुकसान हुआ है।

अमोला और कोलारस में जहां दो लोगों की जान चली गई। वहीं बैराड़ कस्बे के वार्ड नम्बर 4 में रहने वाला एक परिवार भी आकाशीय बिजली गिरने से झुलस गया। रविवार की शाम 6 बजे पूरन रावत के मकान पर लगी डिस टीव्ही की छत्री पर आकाश से बिजली गिरी, जिससे उसकी छत का कुछ हिस्सा टूट गया।

इस दौरान पूरन का पुत्र अरविंद रावत बरामदे में बैठा हुआ था। तभी बिजली का कुछ अंश उसके ऊपर गिर गया। जिससे वह अचेत होकर गिर गया। जिसे बचाने उसकी पत्नी मनीषा और भाभी सुशीला वहां आई तो वह भी आकाश से गिरी बिजली की चपेट में आ गईं। जिससे तीनों झुलस गए।

घटना के बाद परिवार के अन्य सदस्य घबरा गए। वहीं घर में लगे इलेक्ट्रोनिक उपकरण जिनमें फ्रिज, टीव्ही व अन्य इलेक्ट्रोनिक सामान फुंंक गया। आनन-फानन में परिजन घायलों को लेकर बैराड़ अस्पताल पहुंचे, जहां उनका इलाज शुरू किया गया।