शासन के भर्ती नियमों की अनदेखी कर निकाला कम्प्यूटर ऑपरेटर भर्ती हेतु विज्ञापन - Shivpuri News

शिवपुरी। शिवपुरी के जल संसाधन विभाग में इन दिनों सब कुछ उल्टा सीधा चल रहा है यहां नियमों का पालन किसी भी काम में नहीं किया जा रहा। ताजा मामला कम्प्यूटर ऑपरेटर की भर्ती को लेकर सामने आया है जिसमें यहां अधिकारियों की मनमानी के चलते मनचाहा विज्ञापन जारी कर दिया गया है।

जो विज्ञापन जारी किया गया है वह शासन के नियमों के विपरीत है और उसमें शर्तें भी भर्ती नियमावली से अलग हैं। आज कलेक्टोरेट पहुंचे कुछ युवाओं ने डिप्टी कलेक्टर मनोज गरवाल को एक ज्ञापन सौंपा और इस मामले में कार्यवाही की माँग की।

कलेक्टोरेट पहुंचे युवाओं ने डिप्टी कलेक्टर को बताया कि कार्यालय कार्यपालन यंत्री सिंध परियोजना दायां तट नजर सम्भाग करैरा जिला शिवपुरी में कम्प्यूटर ऑपरेटर पद के लिए भर्ती का विज्ञापन निकाला गया है जिसमें व्यक्ति विशेष को लाभ पहुंचाने की दृष्टि से कार्यानुभव 5 वर्ष का दर्शाया जा रहा है जबकि नियमानुसार अधिकतम 2 वर्ष का कार्यानुभव ही मान्य किया जाता है।

आज कलेक्टोरेट पहुंचे युवा सजल कुलश्रेष्ठ, विश्वास सेन, भावना सेन, राघवेन्द्र दोहरे आदि ने मांग डिप्टी कलेक्टर से मांग की कि इस टेण्डर को तत्काल निरस्त किया जाए और शासन के भर्ती नियमों के अनुसार से फिर से विज्ञप्ति निकाली जाए।