महंगाई के विरोध में बैलगाड़ी पर निकले कांग्रेसी, कार्यकर्ताओं ने मुंडन कराकर जताया विरोध- Shivpuri News

करैरा। जिले के करैरा में कमरतोड़ महंगाई के विरोध में कांग्रेस कमेटी के द्वारा पुलिस सहायता केंद्र से तहसील करैरा तक महंगाई को लेकर बैलगाड़ी में मोटरसाइकिल को रखकर रैली निकाली। साथ ही महामहिम राज्यपाल के नाम करैरा एसडीएम को ज्ञापन दिया। इसके पूर्व कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मुंडन कराकर अपने बाल पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम शिवराज सिंह चौहान को दान किए।

जिला उपाध्यक्ष मानसिंह फौजी ब्लाक अध्यक्ष दिनारा रूपेंद्र यादव ने पत्रकारों को बताया है कि इस महंगाई की वजह से आम लोगों का जीवन संकट में आन पड़ा है। एक ओर जहां डीजल पेट्रोल की कीमतें प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं। वहीं बिजली के बिलों में वृद्धि की गई प्राइवेट स्कूलों द्वारा बच्चों की पढ़ाई ना होने पर भी मनमानी फीस वसूली जा रही है।

खेती किसानी के समय में बीज एवं अन्य कृषि सामग्री लगातार वृद्धि होने से किसानों की हालत बाद बत्तर कर दिया सरकार की इस हिटलरशाही तानाशाही अघोषित महंगाई के विरोध में विशाल बैलगाड़ी रैली एवं ज्ञापन एवं विरोध प्रदर्शन युवा कांग्रेस के नेतृत्व में किया गया। यहां पर युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने बैलगाड़ी पर मोटरसाइकिल रखकर एवं सैकड़ों लोगों की भीड़ में भाजपा के पाप का घड़ा फोड़ा गया।

तहसील के अंदर युवा कांग्रेस के विधानसभा अध्यक्ष रूपेंद्र याद, मानसिंह फौजी के साथ एक दर्जनभर लोगों ने मुंडन करा कर अपने बाल शिवराज और मोदी के लिए घाट किए गए। भाजपा विरोधी नारों के साथ युवा कांग्रेस करैरा विधानसभा कार्यकर्ता भारी जोश में देखें इस मौके पर करैरा विधायक प्रगीलाल जाटव युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव अनिल मिश्रा, यूथ कांग्रेस के जिला अध्यक्ष अमित शिवहरे, जिला महासचिव अमित गेड़ा, सुमित नीखरा, विधानसभा अध्यक्ष रूपेंद्र यादव, उपाध्यक्ष विक्रम रावत यूथ कांग्रेस के साथ-साथ कांग्रेस पार्टी के समस्त वरिष्ठ नेता गण युवा कार्यकर्ता गण सैकड़ों की संख्या में मौजूद रहे।