महंगाई को लेकर कांग्रेस का पूरे जिले में आंदोलन, बोले दाल रोटी को तरसाने वाली हैै मंहगाई

शिवपुरी। आम आदमी का बजट बिगाड़कर जीवन यापन की रोजमर्रा की घरेलू उपयोग की बस्तुओं के दाम बेतहाशा बढ़ा कर लोगों को दाल-रोटी तक को तरसाने बाली मंहगाई के विरोध में कांग्रेस पार्टी लगातार आन्दोलन कर रही है।

इसी क्रम में जिला कांग्रेस कमैटी के प्रवक्ता विजय चौकसे ने प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि शिवपुरी जिले में पार्टी के बरिष्ठ नेता केपी सिंह कक्काजू के मार्गदर्शन में जिलाध्यक्ष पं.श्रीप्रकाश शर्मा के नेतृत्व में कोलारस,करैरा,पिछोर,पौहरी सहित कई स्थानों पर युबक कांग्रेस के बैनर तले कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बैलगाड़ी एबं ठेले पर गैस सिलेन्डर और दुपहिया वाहन रखकर रैली निकालकर ज्ञापन सौंपा।

इसके साथ ही हस्ताक्षर अभियान चलाकर बढ़ती मंहगाई का बिरोध प्रदर्शन किया और कोरोना मृतको के परिवारों को मुआवजा देने की मांग की तथा आज करैरा में युबक कांग्रेस बिधानसभा अध्यक्ष रूपेन्द्र यादव ने प्रदर्शन के दौरान विरोध स्वरूप अपने एक दर्जन साथियों के साथ मुण्डन भी कराया जिला प्रवक्ता विजय चौकसे ने आगे बताया कि भाजपा सरकार जब तक मंहगाई कम नहीं करेगी तब तक कांग्रेस आम जनता के हित की लड़ाई लड़ते हुये मोर्चे पर डटी रहेगी।