साहब! सड़क निर्माण करवाओ, नहीं तो करेंगे नपा चुनाव का बहिष्कार - Shivpuri News

शिवपुरी। शहरवासियों को सड़क, पानी, साफ-सफाई सहित अन्य सुविधाएं मुहैया कराने की जिम्मेदारी नगरपालिका की है। परंतु लंबे समय से साइंस कॉलेज के पीछे स्थित शांतिनगर कॉलोनी के वाशिंदे उनके घरों के सामने ठेकेदार द्वारा छोड़ गई 165 मीटर सड़क बनवाने की गुहार नगर पालिका सीएमओ, कलेक्टर से लेकर मंत्री तक लगा चुके हैं लेकिन आज दिनांक तक उनकी सुनवाई नहीं हुई है।

अधूरी पड़ी सड़क से लोग गिरकर चोटिल हो रहे हैं। नगर पालिका के अंडर मेंकाम कर रही एजेंसियों ने कभी सीवर लाइन प्रोजेक्ट के नाम पर तो कभी पानी की पाइप लाइन के नाम पर सड़क को इस हद तक खराब कर दिया है कि वह कभी भी धसक जाती है। सड़क में बड़े-बड़े गड्ढे हो चुके हैं, जो आए दिन हादसाें का कारण बन रहे हैं।

इसके बावजूद किसी भी स्तर से उनकी समस्या का निराकरण नहीं किया गया है। कॉलोनीवासियों रामसेवक भार्गव, राजेंद्र लाल, विनोद अलवेला, रामसेवक शिवहरे, शिवा जैन, अशोक मित्तल, रमेशचंद गुप्ता, बीएल चंदोलिया, मोहनलाल दीवान, एनके गुप्ता, नरेंद्र शर्मा, राजाराम चतुर्वेदी ने बताया कि 2019 में सड़क स्वीकृत हुई थी।

ठेकेदार का पेमेंट न होने के कारण उसने सड़क अधूरी छोड़ दी है मजब ठेकेदार से बात की तो उसने कोई जबाव नहीं दिया। सड़क बनाकर कॉलोनी वालों की समस्याओं का जल्द समाधान करने की बात कह। रहवासियों ने कहा कि समस्याओं का निराकरण नहीं हुआ तो वह नपा चुनाव का बहिष्कार करेंगे।