Pichhore News- केश काउंटर पर लगी लाईन मे खड़े बदमाश ने कर दिए व्यापारी के बैग से नोट पार: घटना कैमरों में कैद

पिछोर। खबर पिछोर के भारतीय स्टेट बैंक शाखा पिछोर से आ रही हैं। बैंक में जमा पैसा जमा कराने गए युवक के बैग से एक 500 के नोटो की गडढी गायब हो गई। जब 50 हजार रूपए कम हुए तो छानबीन की गई ओर केश काउंटर पर लगे कैमरो को चैक किया गया तो एक बदमाश ने चैन खोलकर 1 नोट का बंडल गायब कर दिया।

जानकारी के मुताबिक नीरज सेल्स फर्म मालिक नीरज गुप्ता ने 9 जुलाई को अपने भतीजे देवांश गुप्ता और विजय गुप्ता को 7 लाख रुपए एसबीआई शाखा पिछोर में दो अलग-अलग खातों में जमा करने भेजा था। एक खाते में तीन लाख रु. जमा करने के बाद दूसरे खाते में 4 लाख रु. जमा करने लाइन में खड़े थे।

देवांश गुप्ता ने छोटे भाई को बैग पकड़ाया और पीछे चला गया। बगल में मौजूद एक बदमाश ने बैग की चैन खोल ली और चुपके से 500 रु. के नोटों की एक गड्डी निकाल ली। उसके संग एक और बदमाश पीछे खड़ा था, दोनों के बीच इशारों में बातचीत चल रही थी। गड्डी हाथ लगते ही दोनों बदमाश बैंक शाखा से भाग निकले।

जमा करते वक्त 50 हजार रु. कम पड़े, तब पता चला

पैसे जमा करते वक्त 4 लाख की जगह 3.50 लाख रु. ही बैग से निकले। बैग से पांच सौ रु. के नोटों की एक गड्डी गायब थी। काफी छानबीन के बाद कैश काउंटर पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज निकलवाई, तब पता चला कि एक युवक ने चैन खोलकर बैग से गड्डी पार कर दी है। देवांश गुप्ता ने पिछोर पुलिस थाने में लिखित शिकायत कर कार्रवाई की मांग की हैं।