ठगी का नया गिरोह: फोन पर दोस्ती+ प्यार+ मिलने बुलाया+ दोस्तों से पिटवाया+ ब्लैकमैलिंग= FIR

शिवपुरी। शहर में ठगी का एक नया तरीका ठगों ने इजात किया है। युवती मोबाइल पर भोले भाले युवकों को प्रेमजाल में फंसाती है और उन्हें बुलाकर अपने साथियों के साथ मिलकर उनसे रूपए ऐठती है। ऐसा ही एक मामला कोतवाली क्षेत्र के बडौदी पर सामने आया है।

जिसमें एक अज्ञात युवती ने एक युवक नरोत्तम पुत्र सीताराम धाकड़ को मोबाइल से मीठी-मीठी बातेेंं कर अपने प्रेम जाल में फंसा लिया और उसे मिलने के लिए बडौदी जेल के पास बुलाया। जहां पहले से ही मौजूद युवती के चार साथियों ने उसे पकड़ लिया और उसे धमकी दी कि वह झूठे बलात्कार के मामले में फंसा देंगे।

अगर इससे बचना है तो तीन लाख रूपए दे दो। जब युवक ने रूपए देने से मना कर दिया तो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट कर दी और वहां से भाग गए। पुलिस ने अज्ञात युवती और उसके चार अज्ञात साथियों के खिलाफ भादवि की धारा 386, 389, 347, 34 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

पीडि़त नरोत्तम पुत्र सीताराम धाकड़ निवासी अमरीश पब्लिक स्कूल हनुमान कॉलोनी ने कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई है कि बीते 4-5 दिन पूर्व एक युवती जो अपना नाम पूजा शर्मा बता रही थी। जिसके मोबाइल नम्बर 9171272674 से उसके मोबाइल पर फोन आया और उसने उससे कई बातें की।

जिससे उससे लगा कि वह युवती उससे प्यार करती है। इसी कारण वह उसकी बातों में आ गया। लेकिन उसके बारे में कोई जानकारी एकत्रित नहीं की। शनिवार की दोपहर उसके मोबाइल पर पूजा शर्मा ने फोन लगाकर उससे कहा कि वह उससे मिलना चाहती है। इसलिए वह बडौदी जेल के पास आ जाए।

युवती से मिलने की चाह में नरोत्तम वहां पहुंच गया। जहां उसे वह लड़की मिली। जैसे ही वह उससे बात करने लगा तभी उसके चार साथी वहां आ गए। जिन्होंने उसे पकड़ लिया और उसे बलात्कार के झूठे मामले में फंसाने की धमकी देने लगे ।

बाद में वह लड़की और उसके साथियों ने उससे तीन लाख रूपए की मांग की। जब उसने रूपए देने से इंकार कर दिया तो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट कर दी और वहां से भाग गए। चूंकि वह उन आरोपियों को जानता नहीं है। इसलिए पुलिस ने अज्ञात लोगों पर प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।