Bairad News- अनोखी मांग: राठखेडा जी ग्राहकों के लिए नाव दिलवा दो, जिससे हम ग्राहकों को लाते जाते रहे

बैराड। खबर जिले के बैराड क्षेत्र से आ रही है। जहां बीते रोज हुई तेज बारिश के बाद शहर के एक युवा व्यापारी ने रोड के बाहर भरे पानी की निकासी नहीं होने का वीडियों बनाकर शोसल मीडिया पर अपलोड किया है। इसके साथ ही युवक ने अपने क्षेत्र के नेता कलेक्टर और सीएमओ से अनोखी फरमाईस की है।

युवा व्यापारी कपिल राठौर ने अपने फेसबुक अकाउण्ट पर एक वीडियों अपलोड करते हुए लिखा है कि माननीय मंत्री सहाब हमारे बैराड क्षेत्र के नेताओं एवं जिलाधीश महादेय एवं सीएमओ साहब से हम सभी क्षेत्र के दुकानदारों का निवेदन है कि हमें वह नाव प्रदान करने की कृपा करें। जिससे अपने ग्राहकों को ईधर से उधर लाते ले जाते रहेगें। हम दुकानदारों की सिर्फ एक ही मांग है। अब नाव चाहिए कृपया जल्द से जल्द नाव दिलाने की कृपा करें।

यह वीडियों पोस्ट करने के बाद इस पोस्ट पर जमकर कमेंट आए। जिसमें कुछ लोग मांग को जाईज ठहरा रहे है तो कुछ मंत्री और सीएमओं के चमचो को अबगत कराने की बात कह रहे है। इस यूजर सोनू पाठक ने तो इसमें यह तक कह दिया कि अभी तो बरसात बांकी है। तुम पनडुूब्बी की मांग करो।

दरअसल बैराड कस्बे में अभी हाल ही में डबल लेन रोड का निर्माण किया गया है। जिसमें रोड के दोनों और कुछ जगह तो पानी के निकासी के लिए नाली बना दी गई है। परंतु कई जगह ऐसी है जहां ठेकेदार ने नाली निर्माण नहीं किया है। जिसके चलते बारिश होते ही रोड के पास तालाब जैसे स्थिति बन जाती है। जिससे यहां के निवासी परेशान होते है।