Bairad News- कोचिंग सेंटर बंद कराने प्रायवेट स्कूल एसोसिएशन ने तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन

Bhopal Samachar
बैराड़। प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन बैराड़ जिला शिवपुरी ने बैराड़ तहसीलदार को एक ज्ञापन दिया ।ज्ञापन में उन्होंने बैराड़ नगर में संचालित कोचिंग सेंटरों को बंद करने की शासन से मांग की है।

उन्होंने कहा कि जब पूरे देश में कोरोना को देखते हुए सभी तरह के शिक्षण संस्थान बंद हैं तो नगर में कोचिंग सेंटर कैसे खुले हैं,यहां हर गली में कोचिंग सेंटर संचालित हैं,कोई कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं 10 ×10 के कमरों में 40-40 बच्चे ठूंस ठूंस कर भरे जाते हैं।

तब कोरोना कहां चला जाता है यादि स्कूल खुले तो कोरोना आ जाता है,प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन शासन को चेतावनी दी है यादि सात दिवस के भीतर कोचिंग सेंटरों को बंद नहीं किया गया तो हम अपने स्कूलों को खोल देंगे और बच्चों को पढ़ाएंगे भी।

इसके अलावा प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन ने शासन से मांग की है कि हमारा आरटीई का 2021 तक का भुगतान किया जाए,प्राइवेट स्कूलों को आर्थिक सहायता प्रदान की जाए तथा बिजली बिल माफ किए जाएं।

ज्ञापन देने बालों मैं प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन अध्यक्ष कल्याण सिंह वर्मा,भास्कर झा,बीरेंद्र गुप्ता,रामकुमार शर्मा, धर्मवीर भारद्वाज,केदारी राठौर,लाखन कुशवाह,अभिषेक पांडे,अभिनव मंगल,सुनील कुमार,शुभम शर्मा,अवधेश शर्मा,नरेश ओझा,सोबरन कुशवाह पत्रकार माखन धाकड़,सतीश धाकड़,सुनील शर्मा आदि मौजूद रहे।
G-W2F7VGPV5M