घटिया मडीखेडा परियोजना थीम रोड को पहुंचा रही है नुकसान, 50 परिवारों के सामने संकट - Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। बैसे तो शिवपुरी की घटिया मडीखेडा जलावर्धन परियोजना से शहर को कोई भी व्यक्ति अछूता नहीं है। परंतु अब यह परियोजना दूसरी परियोजना के लिए परेशानी का सबब बन रही है। शहर के वार्ड 39 संतुष्टि के पहले राम स्टील के पास मड़ीखेड़ा लाइन का बाल और लाइन लीकेज है। जिसके नतीजे में थीम रोड अधूरी पड़ी है वहीं लीकेज पानी अंदर से थीम रोड को नुकसान पहुंचा रहा है।

इतना ही नहीं इसी लीकेज के नतीजे में राम स्टील के पीछे बसी 50 परिवार की कॉलोनी को जाने वाला रास्ता भी बंद हो गया है। इधर लोनिवि का कहना है कि जब तक मड़ीखेड़ा लाइन का लीकेज बन्द नहीं होगा तब तक साइड की सड़क बनाने का कोई मतलब नहीं।

जबकि नपा के मड़ीखेड़ा प्रभारी बात को अनसुनी कर रहे हैं। इस मामले को लेकर कॉलोनी के लोगों ने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर इस परेशानी का हल निकालने को लेकर कॉलोनी के लोगों ने कलेक्टर अक्षय को ज्ञापन भेंट किया।

उनका कहना है कि प्रवेश द्वार पर मड़ीखेड़ा की लीकेज से रास्ता दलदल भरा हो गया है। कोई हादसा हो सकता है। इसी लीकेज के फेर में थीम रोड की साइड नहीं बनाई जा रही जिससे पानी सड़क में बैठ रहा है थीम रोड को नुकसान हो सकता है। ज्ञापन की प्रति लोनिवि, पीएचई, मंत्री यशोधरा राजे, सांसद केपी यादव को भेजी गई है। ज्ञापन देने वालों में सौरभ सांखला, सुरेश शर्मा, दीपक सहित 50 लोग शामिल थे।
G-W2F7VGPV5M