वार्ड 31 में निकले 2 और पॉजिटिव, मचा हड़कंप, कही तीसरी लहर की आहट तो नहीं - Shivpuri News

शिवपुरी। जिले में दूसरी लहर के बाद शांत कि हालात चल रहे थे। प्रतिदिन लगभग 1500 रिपोर्ट में से शून्य पॉजीटिव आ रहे थे। परंतु आज खबर मिली है कि आज फिर दो लोगों की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। इससे पहले एक युवक करैरा एक अमोला और एक मासूम नरवर से पॉजीटिव आया है।

जानकारी के अनुसार शून्य शिवपुरी में 10 दिन में पांच पॉजीटिव मामले सामने आते ही हडकंप मच गया है। जिसे लेकर अब जिले को फिर से सतर्क होने की आवश्यकता है। यहां बता दे कि करैरा में पॉजीटिव आने बाला युवक महाराष्ट से झांसी आया था। जहां युवक की जांच की तो वह पॉजीटिव आया। इसके साथ ही एक युवक अशोक विहार में जबकि एक पांच माह का बच्चा नरवर में पॉजीटिव आया है।

इसके साथ ही आज जनपद पंचायत शिवपुरी में पदस्थ बाबू के माता पिता का सेम्पल कराया गया। जिसमें दोनों ही पॉजीटिव आए है। अब वार्ड क्रमांक 31 में 3 सक्रिय मामले सामने है।

पटेल पार्क न बन जाए कोरोना ब्लास्ट का कारण

यहां बता दे कि कोरोना शहर की रूह में अभी मौजूद है। जो तीन पॉजीटिव मामले शहर में सक्रिय है वह तीनों ही पटेल पार्क के पास के है। प्रशासन ने पटेल पार्क को भी खोल दिया है। जिससे यहां प्रतिदिन हजारों लोग घूमने जा रहे है। अगर इस पार्क को बंद नहीं किया गया तो यहां से कोरोना कॉरियर होना तय है। अब देखना यह है कि जिला प्रशासन पार्क को लेकर क्या निर्णय लेते है।