किसान के घर में 3 लाख के सामान की चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार- Shivpuri News

शिवपुरी।
सिरसौद में किसान के घर चोरी करने वाले आरोपी जितेंद्र उर्फ जीत पुत्र सिट्टू लोधी निवासी खोड़ को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने उसके कब्जे से सोने का हार, मंगलसूत्र, झुमकी, चांदी की दो करधौनी, दो बिछिए और मोबाइल बरामद किया है। जप्त सामान का मूल्य लगभग 3 लाख रूपए है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार फरियादी किसान प्रशांत पुत्र शोभरन लोधी निवासी सिरसौद के घर से 3-4 जुलाई की रात्रि को अज्ञात चोर सोने चांदी के आभूषण और मोबाइल चुरा ले गए थे। इस मामले की रिपोर्ट फरियादी ने अमोला थाने में दर्ज कराई। थाना प्रभारी राघवेंद्र सिंह यादव ने चोरी का पता लगाने के लिए एक टीम का गठन किया।

पुलिस टीम को एक युवक पर संदेह हुआ और उसे बुलाकर जब उससे सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने उगल दिया कि उसने ही किसान प्रशांत के जहां चोरी की थी। बताया जाता है कि आरोपी इसके पहले भी एक अन्य अपराधिक मामले में गिरफ्तार हो चुका है।

सूने घर में चोरी करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

वहीं एक अन्य मामले में बामौरकलां थाना पुलिस ने सूने घर में दो सप्ताह पूर्व चोरी की बारदात करने वाले दो आरोपी नरेश कुशवाह और रविशंकर को गिरफ्तार कर लिया है। इनमें नरेश हिस्ट्रीशीटर बदमाश है। जबकि रविशंकर पल्लेदारी का काम करता है।

फरियादी मुरारीलाल गुप्ता निवासी बामौरकलां 28 जून को जब किसी काम से घर पर ताला डालकर पिछोर गए थे, तब सूने घर का ताला तोड़कर दोनों आरोपी नरेश कुशवाह और रविशंकर ने घर से आभूषण, 90 हजार रूपए नगद आदि सामान चुरा लिया था और चोरी के बाद दोनों आरोपियों ने माल का आधा-आधा बंटवारा कर लिया था। पुलिस ने दोनों आरोपियों से चोरी का माल नगदी सहित बरामद कर लिया।