नशे में धुत्त 108 के चालक ने महिला को रौंदा, 108 खाई ​में गिरी - khaniyadhana News

खनियांधाना। खबर जिले के खनियाधाना थाना अंतर्गत ग्राम देवरी के समीप मुख्य मार्ग पर ग्राम देवरी से आ रही है। जहां एक एंबुलेंस चालक ने लापरवाही से एंबुलेंस चलाते हुए एक महिला को रौंद दिया।

जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई घायल महिला का नाम रामकली कुशवाह निवासी है जो देवरी खनियाधाना निवासी है खनियाधाना से गाँव लौटते समय से समय यह घटना घटित हुई है। इस मामले में महिला के परिजनों का आरोप है कि ड्रायवर शराब के नशे में धुत्त था। जिसके चलते उसने रोड पर साईड में खडी महिला रामकली को रौंद दिया। और अनियंत्रित एंबुलेंस खाई में जा गिरी और मोके से एंबुलेंस का ड्राइवर फरार हो गया। महिला की हालत गंभीर महिला को किया झांसी रेफर किया है।

ग्रामीणों का कहना कि 200 मीटर पहले से हुई एंबुलेंस अनियंत्रित और महिला को रौंदते हुए जाकर खाई में गिर गई । परिजनों का कहना कि एंबुलेंस का ड्राइवर नशे में धुत था। इस मामले में पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है चालक मौके से फरार बताया जा रहा है पुलिस द्वारा मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। गनीमत रही कि इस एम्बुलेंस में कोई मरीज नहीं था। बरना बडा हादसा होना तय था।