बडी खबर: नदी किनारे मिले मामा भांजे के नर कंकाल, क्षेत्र में फैली सनसनी - Pichhore News

शिवम पाण्डेय@ पिछोर। खबर जिले के पिछोर अनुविभाग के भौंती थाना क्षेत्र के जंगल में स्थिति नदी से आ रही है। जहां नदी में मामा और भांजे के नर कंकाल मिलने से सनसनी फैल गई। इस मामले की सूचना पर भौंती थाना प्रभारी पूनम सविता सहित एसडीओपी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए है। इस घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

जानकारी के अनुसार भौती थाना क्षेत्र के परेवा दांत दर्शनीय स्थल के पास आज दोपहर पुलिस को दो नर कंकाल मिलने की सूचना प्राप्त हुई। सूचना के तुरंत बाद ही भौती थाना प्रभारी निरीक्षक पूनम सविता सिंह घटनास्थल पर पहुंची। एवं नर कंकालों को देखने के बाद तुरंत अपने वरिष्ठ अधिकारीओं को अवगत कराया। जिस पर पिछोर एसडीओपी देवेंद्र सिंह कुशवाह ने मौके पर पहुंचकर दोनों नर कंकालों का बारीकी से निरीक्षण किया।

जिसके बाद नर कंकालों के पास मिले आधार कार्ड आदि से पता चला कि यह नर कंकाल राजेन्द्र परिहार पुत्र मोतीलाल नदिया नयाखेड़ा एवं सुखबीर परिहार पुत्र अजब सिंह परिहार ग्राम लोटना के रूप में पहचान की गई है। जानकारी मिलने के कुछ समय बाद ही मृतकों के परिवार वालो ने भी पहुंच कर कंकालों की शिनाख्त की हैं। यह दोनों रिश्ते में मामा भांजे लगते है।

भौंती थाना प्रभारी के अनुसार यह दोनों व्यक्ति 3 जुलाई से घर से लापता थे लेकिन अभी तक घर वालों ने किसी थाने में कोई प्राथमिकता दर्ज नहीं करवाई परंतु पुलिस अभी भी बारीकी से जांच करते हुए मामले को हत्या से जोड़कर देख रही है। फिलहाल मर्ग कायम कर विवेचना प्रारंभ कर दी है। और कंकालों को सब परीक्षण के लिए भेज दिया गया है।