आशिक की चप्पल कुटाई में TWIST: SHIVPURI HOTEL में RAPE किया था, अब पहिचानने से इंकार कर दिया, RAPE की FIR

शिवपुरी। जिला अस्पताल के गेट पर सोमवार की सुबह शादीशुदा प्रेमिका ने अपने प्रेमी की चप्पलों से मारपीट कर दी। प्रेमिका इस बात से नाराज थी कि प्रेमी ने उसे पहचानने से इंकार कर दिया। प्रेमिका का कहना था कि वह शादी का झांसा देकर उसे शिवपुरी लेकर आया। जहां उसके साथ उसने शिवपुरी होटल के कमरा नंबर 2 में बलात्कार किया और उससे 10 हजार रूपए और उसका मंगलसूत्र लेकर उसे भगा दिया और सोमवार को जब वह उसे अस्पताल में मिली तो प्रेमी ने उसे पहचानने से इंकार कर दिया। हालांकि यह मामला कोतवाली पहुंचा। जहां पूछताछ करने के बाद पुलिस ने पीडिता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

पीडि़त महिला का कहना है कि वह आरोपी दिनेश कुशवाह को पहले से जानती है। जिसके चलते उनकी फोन के माध्यम से बात होती रहती थी। 23 जून को दिनेश कुशवाह निवासी कोलारस ने उसे फोन कर बस स्टेण्ड कोलारस पर बुलाया। जहां आरोपी ने युवती से कहा कि वह अपनी बच्ची को लेकर शिवपुरी चले और वहां वह उसका इलाज कराएगा। उसके बाद आरोपी युवती और उसकी बच्ची को लेकर शिवपुरी आया और शिवपुरी होटल के कमरा नंबर 2 में रूका।

जहां युवती की बच्ची के सो जाने के बाद आरोपी ने उसे तलाक के बाद शादी करने का बादा कर उसके साथ लगातारा रेप किया। उसने उसे अपने रिश्तेदार के घर रखा और फिर होटल में ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया। प्रेमिका का आरोप है कि दिनेश कुशवाह ने उससे मंगलसूत्र और 10 हजार रूपए भी लिए बाद में उससे कहने लगा कि वह घर चली जाए।

अब तुझे संग नहीं रखूंगा। इससे पहले प्रेमी ने उससे कहा था कि अगर में तुझे भुल जाऊं तो चप्पलों से पीटना। अपने प्रेमी की इसी मंशा को पूरा करने के लिए वह अपने पति के साथ अस्पताल पहुंची और प्रेमी को वहां बुला लिया। यहां पर प्रेमी ने उसे पहचानने से इंकार कर दिया तो प्रेमिका ने चप्पल उतारकर प्रेमी की मारपीट शुरू कर दी। पीडि़त महिला आज सुबह कोतवाली शिकायत दर्ज कराने पहुंची। जहां पुलिस ने इस मामले में पीडिता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ रेप की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।