ब्रेंकिंग न्यूज : कोकटेल पार्टी के बाद नहाने गया युवक घसारई तालाब में डूबा, मौत - Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शहर से करीब 10 किमी दूर घसारई तालाब पर शराब पार्टी मनाने गए चार युवकों में से एक युवक की नहाने के दौरान तालाब में डूबने से मौत हो गई और जबकि तीन युवक सकुशल तालाब से बाहर निकल आए। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को निकालने का प्रयास किया जिसके बाद कुछ ही देर बाद युवक का शव पुलिस को मिल गया जिसके बाद उसके शव को बरामद कर पीएम के लिए भेज दिया गया है।

जानकारी के अनुसार शेरू बाथम उम्र 30 साल निवासी छत्री कालोनी शिवपुरी अपने तीन साथियों के साथ घसारई के तालाब पर शराब पार्टी करने गया था और शराब पीने के बाद शेरू और उसके तीनों दोस्त तालाब में नहाने के लिए कूद गए लेकिन शेरू के तीन दोस्त तो तालाब से बाहर आ गए लेकिन शेरू तालाब से बाहर नहीं आया तो उसके दोस्तों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू आपरेशन कर शेरू के शव को बाहर निकाला और उसे पीएम के लिए भिजवाया।

वीडियो बना रहे युवकों ने पूछा तब पता चला शेरू गायब है

जब शेरू और उसके दोस्त तालाब में कूंदे और उसके तीन दोस्त बाहर आ गए तब वहां दो युवक वीडियो बना रहे थे जिन्होंने शेरू के दोस्तों से पूछा कि तीन तो तालाब से बाहर आ गए लेकिन चौथा कहां है तब पता चला कि शेरू गायब है और उसके बाद इसकी जानकारी पुलिस को दी गई।

चटटान से टकराया सिर हो गया बेहोश

कूंदने के दौरान शेरू का सिर किसी चटटान से टकरा गया जिससे उसका सिर फट गया था और सिर से खून आ रहा था इतना ही नहीं सिर में चोट लगने के चलते शेरू बेहोश हो गया था और उसी दौरान उसकी तालाब में डूबने से मौत हो गई।
G-W2F7VGPV5M