शारीरिक शिक्षा की डिग्री पास कर चुके युवाओं ने सांसद सिंधिया को सौंपा ज्ञापन - Shivpuri News

शिवपुरी। योग दिवस पर खेल शिक्षकों की भर्ती के लिए ज्ञापन सौंपने वाले शारीरिक शिक्षा की डिग्री हासिल कर चुके युवाओं ने आज राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को भी मेडिकल काॅलेज पहुंचकर ज्ञापन सौंपा। युवाओं ने सांसद सिंधिया से मांग की कि म.प्र. में खेल शिक्षकों के श्रेणी अ के 931 में एवं श्रेणी बी 860 पद स्वीकृत किए गए हैं मगर भर्ती अभी तक नहीं की गई।

युवाओं ने सांसद सिंधिया को बताया कि पिछले कई सालों से भर्ती न होने से कुछ अभ्यर्थी ऐसे भी हैं जो अब भर्ती की निर्धारित आयु सीमा पार करने वाले हैं, यदि सरकार ने जल्द ही भर्ती नहीं निकाली तो ऐसे युवा तो जीवन भर के लिए बेरोजगार हो जाएगे और खेल शिक्षक बनने का उनका सपना अधूरा रह जाएगा।

खेल डिग्रीधारी युवाओं ने बताया कि पिछले दो साल से तो प्राइवेट स्कूल भी बंद ऐसे में उनके सामने अब रोजी रोटी का संकट खड़ा हो गया है। उन्होंने सांसद सिंधिया से मांग की आप अपनी ओर से प्रदेश सरकार को एक पत्र लिखकर अवगत करायें जिससे हम लोगों की समस्या दूर हो सके।

ज्ञापन सौंपने वालों में प्रदेष अध्यक्ष जितेन्द्र यादव, प्रदेश उपाध्यक्ष संस्कार मिश्रा, प्रदेश सचिव वेदप्रकाश गौड, प्रदेश कोषाध्यक्ष शिवनाथ सिंह वैस, अजय श्रीवास्तव,मीडिया प्रभारी नेपाल सिंह बघेल, महोसीन खांन, पवन शर्मा ,मृदुल शर्मा, सौरभ रहोरा, राजेन्द्र मांझी, सचिन्द्र पाठक, आदिल खान, राजा दीक्षित एवं युवा खेल एंव शारीरिक शिक्षा संघ के सभी पदाधिकारी मौजूद थे।