जिले में 3 मौत: पत्नी की मौत के बाद पति लटका फांसी पर, युवक घर मरा मिला

शिवपुरी। जिले में 3 लोगो की मौत की खबर आ रही हैं। बताया जा रहा है कि पत्नि वियोग में पति पर फांसी पर लटक गया तो वही एक युवक की सदिंग्ध परिस्थती में मौत हो गई वह अपने घर पर मरा हुआ मिला। इसके अतिरिक्त तेज रफ्तार डंपर ने एक बुर्जुग को को उडा दिया जिससे उसकी मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार जिले के पिछोर अनुविभाग के बामौकलां थाना अंतर्गत आने वाले भरसूला गांव में मिहरवान पाल उम्र 55 साल की पत्नी का निधन करीबन तीन माह पूर्व हो गया था। उसी समय से वह मानसिक रूप से परेशान चल रहा था। इसी दौरान मृतक का पुत्र व पुत्र वधू शादी में शिरकत करने के लिए गए थे। तभी मिहरवान ने पांच सौ मीटर की दूरी पर स्थित आम के पेड़ से रात में फांसी का फंदा बनाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

सतनवाडा थाना क्षेत्र:युवक अपने कमरे में मरा मिला

सतनवाड़ा के सकलपुर गांव में निवासरत दिनेश उम्र 26 साल रामहेत आदिवासी निवासी सकलपुर थाना सतनवाड़ा शराब पीने का आदी था। सोमवार की दोपहर से ही वह शराब पी रहा था और देर तक उसने शराब पी और सुबह 4 बजे अपने कमरे में सो गया। परिजन सुबह उठाने गए तो उसके शरीर में कोई हलचल न होने पर उसे जिला अस्पताल लेकर जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

कोलारस थाना क्षेत्र: डंपर ने उडाया मौत

कोलारस थाना क्षेत्र के पूरनखेड़ी टोल प्लाजा के पास सोमवार की शाम जगनी उम्र 60 साल अमरु जाटव निवासी भाटी पूरन खेड़ी टोल प्लाजा के पास से अपने घर लौट रहा था। तभी पीछे से आ रहे डंपर चालक से उसमें टक्कर मार दी। जिससे उसे गंभीर चोट आई। बुजुर्ग को इलाज के लिए पहले कोलारस अस्पताल और फिर वहां से जिला अस्पताल रैफर किया गया। जहां इलाज के दौरान देर जगनी की मौत हो गई। पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।