Shivpuri News- खुशियां मातम में बदली, पुत्री की शादी के कार्ड बांट कर लौट रहे पिता की एक्सीडेंट में मौत, दामाद घायल

Bhopal Samachar
खनियांधाना। जिले के खनियांधाना के क्षेत्र के बामौरकलां के ग्राम भरसूला में रहने वाले एक पंचायत सचिव नाथूराम रजक की एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। जबकि चंदेरी निवासी उसका दामाद बालकृष्ण रजक गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों बाइक पर सवार होकर बामौरकलां आए थे।

जहां मृतक नाथूराम रजक ने अपने रिश्तेदार को बेटी के विवाह का कार्ड दिया और वहां से दोनों वापस गांव आने के लिए रवाना हो गए। तभी एक ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे दुर्घटना घटित हेा गई। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ भादवि की धारा 304ए, 279, 337 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

जानकारी के अनुसार पंचायत सचिव नाथूराम रजक की पुत्री का विवाह होना है। इसको लेकर पिता ने अपनी रिश्तेदारी में कार्ड बांटने का निर्णय लिया और रविवार को नाथूराम अपने दामाद बालकृष्ण राजक निवासी चंदेरी को लेकर बामौरकलां बाइक से रवाना हुआ।

यहां दोनों ने रिश्तेदारी में कार्ड बांटे और शाम करीब साढ़े 4 बजे दोनों बाइक से वापस अपने गांव के लिए रवाना हुए। तभी भोपाल नेशनल हाईवे के पिछोर चंदेरी मार्ग पर एक ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक पर पीछे बैठे नाथूराम रजक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक चला रहा उसका दामाद बालकृष्ण रजक गंभीर रूप से घायल हो गया।
G-W2F7VGPV5M