दौरे से पहले यशोधरा राजे का संदेश:मुझसे मिलने न आएं, भीड़ न लगाएं - Shivpuri News

शिवपुरी। प्रदेश की कैबिनेट मंत्री एंव कोविड प्रभारी मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया आज शिवुपरी के एक दिवसीय दौरे पर आ रही हैं। इस दौरे पर भीड न हो इसलिए मंत्री अपने नजदीकियों को वाट्सऐप पर एक संदेश भेजा है। इस मैसेस में लिखा है कि मुझसे मिलने न आएं,घर पर ही रहे तथा नियमों का पालन करें।

इससे पूर्व बीत 2 जून को कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने इसलिए दौरा निरस्त किया था कि उन्है यह आशंका थी कि मेरे पहुंचते ही वहां भीड होगी और कोविड के नियमो टूट सकते है और संक्रमण का खतरा रहेगा।

मंत्री राजे ने कार्यकर्ताओ से अपील की हैं कि कोरोना काल में सभी ने भरपूर सहयोग किया तथा यह सुखद बात है कि कोरोना के मामलो में कमी आने लगी हैंं लेकिन ध्यान रखे कि कोरोना अभी खत्म नही हुआ हैं। तीसरी लहर की चर्चा की बीच अब और अधिक सतर्क रहने की आवश्यकता हैं।

इसलिए सोमवार को मेरे दौरे में आप सभी से अपेक्षा हैं कि कृपया आप सभी शासन की कोविड की गाईड लाइन के अनुरूप की व्यवहार करे। घर पर ही सुरक्षित रहे,आवश्यक काम से ही घर से बहार निकले,यादि किसी जरूरी काम से आना है तो फूल माला लेकर न आए,सोशल डिस्टेंसिंग,मास्क,हैंड सेनेटाईजर जैसी बातो का पालन करे।

अधिक समय तक एक ही स्थान पर न रूके। आपके द्धवारा शासन के नियमों का पालन करना मुझ पर आपका व्याक्तिगत उपकार होगा,यह समय बीत जाऐगा और तब हम सभी कार्यकर्ता फिर से मिल सकेंगें।