राजस्थान से शराब लाकर शिवपुरी में बैच रहे थे दो आरोपी, गिरफ्तार - Shivpuri News

शिवपुरी। जिला आबकारी विभाग की टीम द्वारा अवैध रूप से कच्ची शराब का विक्रय करने वाले अंतर्राजीय दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की हैं साथ ही उनके कब्जे से अवैध शराब सहित एक मोटर साईकिल भी जप्त कर आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया।

जानकारी के अनुसार जिला आबकारी अधिकारी वीरेन्द्र सिंह धाकड़ के निर्देशन में वृत्त कोलारस प्रभारी आबकारी उपनिरीक्षक तीर्थराज भारद्वाज द्वारा मुखबिर की सूचना पर अवैध शराब के अन्तर्राजीय तस्कर हरेन्द्र राजपूत एवं अजीत राजावत को गिरफ्तार कर जब पूछताछ की गई उन्होंने बताया कि हम यह अवैध शराब राजस्थान से लेकर आते हैं उसका विक्रय करते हैं।

राजस्थान की लगभग 7 पेटी शराब जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार कर मध्यप्रदेश आबकारी अधिनियम 1915 की धारा 34 (2) का प्रकरण कायम किया। इसी के साथ एक अन्य मामले में एक अन्य आरोपी को जहरीली शराब ले जाते हुए मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार कर मध्यप्रदेश आबकारी अधिनियम 1915 की धारा 49 क का प्रकरण पंजीबद्ध कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया है । मुख्य आरक्षक अखयराज, मोहन लाल, राजेन्द्र कौरव, आरक्षक काशीराम, सतीश गिर्राज, नगर सैनिक हनुमंत, गोविंद, लक्ष्मण, हरीश आदि शामिल हैं।