Shivpuri News- अपने आशिक का वादा पूरा करने के लिए विवाहिता महिला ने अपने आशिक को चप्पलो से कूटा

शिवपुरी। खबर प्रेम प्रसंग को लेकर जुडी हुई हैं कि जिला अस्पताल के गेट पर सोमवार की सुबह एक 30 वर्षीय विवाहिता महिला ने अपने प्रेमी की चप्पलो से मारपीट कर दी। मामला पुलिस तक पहुंचा,महिला ने बताया कि वह उसके प्रेमी को चप्पलो से इसलिए मारा की प्रेमी का बादा पूरा हो। प्रेमी की वचन थोडा अजीब हैं आईए समझने की कोशिश करते है।

सोमवार की सुबह अस्पताल के गेट पर सबकुछ समान्य था,लेकिन 9 बजे एक विवाहिता महिला ने एक युवक को चप्पलो से मारना शुरू कर दिया। ऐसा लगा कि उक्त युवक ने महिला के साथ छेडछाड कर दी हो इस कारण वह मौके पर फैसला करते हुए उक्त युवक को चप्पलो से पीटकर सजा दे रही हो।

लेकिन थोडा सा समय निकलने के बाद मामला साफ होने लगा। चप्पल से मारने वाली महिला और चप्पल से कूटने वाला युवक आपस में प्रेमी प्रेमिका थे। महिला ने पुलिस को बताया की प्रेमी ने उससे कहा जिस दिन में तुम्है भूल जाउ तुम मुझे चप्पलो से मारना,प्रेमी मुझसे भूलने की बात कह रहा था तो मैने उसका वचन पूरा करने के लिए उसकी चप्पलो से मारपीट कर दी।

चप्पलो से कूटने वाले युवक का नाम दिनेश कुशवाह बताया जा रहा हैं,आदिवासी महिला ने बताया कि दिनेश कुशवाह निवासी कोलारस शादी का झांसा देकर उसे शिवपुरी लाया। यहां रिश्तेदार के घर ले गया, फिर होटल में रखा।

और वह सबकुछ किया जो पति पत्नि करते हैं विवाहिता का आरोप है कि दिनेश ने उससे मंगलसूत्र और दस हजार रुपए भी ले लिए। बाद में कहने लगा कि घर चली जा, अब तुझे संग नहीं रखूंगा। इसके बाद प्रेमिका ने पति को बुलवा लिया और सोमवार को अस्पताल के सामने पहचानने से इनकार करने पर चप्पल उतारकर प्रेमी की मारपीट शुरू कर दी।