Shivpuri News- नेशनल प्लेयर नदी में डूबा, मौत

शिवपुरी। अपने दोस्तो के साथ हातौद गांव की नदी में नहाने गए शिवपुरी के युवा फुटबॉल खिलाडी की नदी में डूबने से मौत हो गई। बताया गया है कि मृतक 6 बार स्टेट ओर नेशनल स्तर के मैचो में फुटबॉल खेल चुका था और वर्तमान में कॉलेज प्रथम का होनहार स्टूडेंट था।

जानकारी के अनुसार शोएब खान उम्र 20 साल पुत्र उस्मान उर्फ भूरा खान निवासी शक्तिपुरम खुड़ा अपने दोस्त आयुष सोनी, रितिक सेन, सौरव शर्मा, मनीष रजक और हर्ष सोनी के संग नहाने के लिए बुधवार की सुबह 11 बजे बाइकों से हातौत गांव चला गया। हातौद गांव में नदी में नहाने के लिए शोएब ने छलांग लगा दी।

ऊपर आने के बाद वह डूबने लगा तो दोस्तों ने अपने कपड़े उतार और बांधकर उसे बाहर निकालने की कोशिश की। जब असफल हो गए तो चिल्लाकर ग्रामीणों से मदद मांगी। गांव वालों ने आकर शोएब को बाहर निकाला। वहीं दोस्तों ने डायल 100 पर पुलिस को पहले ही सूचना दे दी थी। शोएब को जिला अस्पताल लाए, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

छह बार स्टेट और एक बार नेशनल खेल चुका है शोएब

मृतक शोएब खान फुटबॉल का अच्छा खिलाड़ी था। वह छह बार स्टेट और एक बार नेशनल मैच खेल चुका है। कश्मीर में आयोजित नेशनल मैच में शोएब ने मप्र की तरफ से प्रतिनिधित्व किया था। वहीं 12वीं में गणित विषय में 87 प्रतिशत अंक आए थे। कॉलेज में प्रथम वर्ष का छात्र था और नौकरी के लिए पीएससी की तैयारी भी कर रहा था।