Shivpuri News- जिले में 4 मौत: युवक परिवार की वजह से लटका फांसी पर,विवाहिता की चक्कर के कारण मौत

शिवपुरी। शिवपुरी जिले में पिछले 24 घंटे में 4 मौत होने की खबर आ रही हैं। बताया जा रहा है कि जिले के अलग अलग क्षेत्रो में हुए हादसो में 1 विवाहिता की संदिग्ध परिस्थतियो में मौत हो गई हैं तो वही एक अधेड की खदान में दबने से मौत,एक युवक फांसी पर लटक गया और अधेड सीढ़ियों से गिरने की वजह से मर गया।

कोलारस:विवाहिता की संदिग्ध परिस्थिति में मौत

कोलारस में 36 साल की महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। मौत का कारण स्पष्ट नहीं है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर मर्ग कायम किया है। पुलिस के अनुसार बसंती उम्र 36 वर्ष पत्नी बृजेश शर्मा निवासी मोरई मोहल्ला कोलारस की रात करीब 9 बजे मौत हो गई है। मृतिका के पति बृजेश का कहना है कि बसंती को गैलरी में अचानक चक्कर आया और गिर गई। पुलिस ने सोमवार को शव का पोस्टमार्टम कराकर मर्ग कायम कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

भौती थाना:सीढ़ियों से गिरकर बुजुर्ग की मौत

जिले के भौंती थाना क्षेत्र के ग्राम गणेशखेड़ा में सीढ़ियों से गिर जाने पर एक बुजुर्ग की मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजन को सौंप दिया है। जानकारी के अनुसार निरभा उम्र 65 वर्ष पुत्र गज्जू लोधी निवासी गणेशखेड़ा थाना भौंती सोमवार की सुबह 5 बजे घर की छत से नीचे उतर रहे थे। इसी दौरान पैर फिसलने से वे गिर गए और घायल हो गए। परिजन उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल लाए जहां डॉक्टर से उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

भौंती थाना: अधेड की खदान में मौत

ग्राम केडर निवासी सालिगराम लोधी उम्र 55 वर्ष पुत्र पुन्ना लोधी सोमवार को पारौच नदी किनारे अपने खेत से कोपरा निकालने गया था। बताया जा रहा है कि खदान के अंदर ऊपर से कोपेरा ढह गया और उसी में सालिगराम दब गया। आनन फानन में परिजन उसे झांसी ले गए,जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

सिटी कोतवाली: युवक अपने परिवार की वजह से लटका फांसी पर

राहुल उर्फ सन्नी सेन उम्र 30 वर्ष पुत्र हीरालाल सेन निवासी खारा कुआं शिवपुरी ने सोमवार की सुबह फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पिता हीरालाल सेन ने पुलिस को बताया कि सुबह चाय लेकर कमरे में पहुंचा तो राहुल फांसी के फंदे पर लटका मिला।

बताया जा रहा हैं 29 मई को उसकी पत्नी की बीमारी से मौत हो गई थी। पत्नी की मौत से 15 दिन पहले उसके दो जुड़वां बच्चे हुए थे जिनकी जन्म के दो-तीन दिन बाद ही मौत गई थी। बच्चों के बाद पत्नी की भी मौत होने से राहुल तनाव में रहता था। संभवत: इसी के चलते उसने आत्महत्या कर ली।