पिछोर में घर में घुसकर तो भौंती में हेंडपंप पर युवती के साथ गंदी हरकत - Pichhore News

Bhopal Samachar
पिछोर। खबर जिले के पिछोर अनुविभाग के पिछोर और भौंती थाना क्षेत्र से है। जहां बीते रोज दो अलग अलग बारदातों में आरोपीयों ने एक महिला तो दूसरी युवती के साथ गंदी हरकत कर दी। इस मामले की शिकायत पीडिता ने पुलिस थाने में की। जहां पुलिस ने दोनों ही मामलों में आरोपीयों के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार पहली बारदात पिछोर थाना क्षेत्र के ग्राम फुटैरा में घटित हुई जहां एक 27 वर्षीय महिला अपने घर में थी। पति ट्रक ड्रायवर है तो वह घर से बाहर था। जबकि उसके बच्चे आंगन में खेल रहे थे। तभी आरोपी बृजेश विश्वकर्मा घर में घुस आया। जहां उसने पीडिता के साथ गंदी हरकत कर दी। इतना ही नहीं जब महिला ने विरोध किया तो आरोपी ने महिला के साथ मारपीट भी कर दी। इस मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 354, 354क,323, 456, भादवि 3(1)द,3(1)ध ,3(2)5क एस.सी एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

दूसरी बारदात भौंती थाना क्षेत्र के कोटा पाली में घटित हुई जहां एक युवती अपने घर से हेंडपंप पर पानी भरने गई थी। तभी गांव का ही आरोपी आ गया और युवती का गंदी नियत से हाथ पकड लिया। युवती चिल्लाई तो आरोपी मौके से भाग गया। इस मामले की शिकायत पीडिता ने पुलिस थाना भौंती में की। जहां पुलिस ने पीडिता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ धारा 354,506 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।
G-W2F7VGPV5M