बैराड मंडी में किसानों का चक्काजाम, फसल छोडकर भागे व्यापारी, एक किसान को थाने में भेजा - Bairad News

बैराड़। जिले के बैराड तहसील क्षेत्र की न्यू अनाज मंडी में आज शुक्रवार को शाम खरीब 5 बजे किसानों ने चक्काजाम कर दिया। जानकारी के अनुसार किसानों की फसल की बोली लगनी थी लेकिन व्यपारी फसल को छोड़कर भाग गए जिस पर गुस्साए किसानों ने मंडी के बाहर पोहरी मोहना रोड़ पर चक्काजाम कर दिया।

किसानों ने ट्रेक्टर ट्रोलियों को रोड़ पर रख कर हंगामा कर चक्काम कर दिया जिस पर मौके पर तहसीलदार बैराड़ विजय कुमार शर्मा ने पुलिसबल व टीम के साथ पहुंचकर चक्काजाम हटाने का प्रयास किया जिसके चलते तहसीलदार और किसानों के बीच झड़प हो गयी, जिस पर तहसीलदार द्वारा एक किसान को बैराड़ थाने में बिठलवा दिया।

किसानों द्वारा लगाए गए जाम को समझा-बुझाकर निकलवाया गया। बहीं किसानों का कहना था कि उनके द्वारा सरसों एवं चना की फसल लाई गई थी लेकिन उनकी एक फसल की बोली लगाई जा रही थी जिसके चलते किसानो को दूसरी फसल बेचने के लिए दूसरे दिन तक रूकना पड़ता या पुन: मंडी आना पड़ता जिस बात को लेकर व्यापारी मंडी छोड़कर भाग गए और किसानों की फसल वहीं रखी रह गयी जिसके चलते किसानों ने आक्रोशित होकर चक्काजाम कर दिया।

लेकिन तहसीलदार की समझाइश के बाद किसानों ने जाम निकाल दिया व जिस व्यक्ति से तहसीलदार की झड़प हुई फिलहाल उसको भी छोड़ दिया गया है।