प्रभारियों के भरोसे हुई कोविड 19 को लेकर समिति की बैठक, स्वास्थ्य विभाग की चिड़िया तक नही - khaniyadhana News

खनियाधानां। शिवपुरी के खनियाधाना थाना थाने में शांति समिति की मीटिंग के दौरान तहसीलदार की जगह तहसीलदार के रीडर नगर पंचायत सीएमओ की जगह बाबू और टीआई की जगह थाने के एसआई जबकि सामुदायिक स्वास्थ केंद्र बीएमओ की जगह कोई पहुंचा ही नहीं सभी अधिकारी संडे मनाने में व्यस्त रहे।

ऐसी स्थिति में जब अधिकारी और कर्मचारी संडे मनाने में व्यस्त हैं तो महामारी कोविड-19 से खनियाधाना वासियों को कैसे निजात मिलेगी जब सारे विभाग ही लापरवाही का आलम देखने को मिल रहा है ऐसी स्थिति में लोगों का कहना है कि इस आपदा से ने पटना बड़ा ही मुश्किल होता नजर आ रहा हैं।

वही शांति समिति की मीटिंग में नगर पंचायत के कर्मचारी पर पानी को लेकर लोगों का गुस्सा फूटा और शिकायत शिकवे होने लगे नगर में इन दिनों पानी की समस्या भी बेहद गंभीर बनी हुई है क्योंकि नल 2 दिन में 1 दिन आते हैं और टैंकरों द्वारा भी पानी की सप्लाई सही तरीके से नहीं की जा रही से लोग काफी नाराज हैं।

एक और महामारी और दूसरी और पीने के पानी की समस्या गहराता जल संकट लोगों को इस महामारी में भी कहीं का नहीं छोड़ रहा है और जहां तक स्वास्थ्य विभाग की बात की जाए तो स्वास्थ्य विभाग से कोई भी जिम्मेदार अधिकारी कर्मचारी शांति समिति कोविड-19 की मीटिंग में उपस्थित नहीं रहे ऐसी स्थिति में इस नगर में लोगों का कहना है कि जब जिम्मेदार लोग हैं मीटिंग से अपना मन चुराएंगे तो इस महामारी से कैसे निबटेंगें।