बैराड़ में सांसद शेजवलकर और राठखेड़ा ने 122 करोड़ के निर्माण कार्यों का किया भूमिपूजन - Bairad News

बैराड़। नगर परिषद क्षेत्र में बैराड़ तालाब के सौंदर्यीकरण लागत 25 लाख सहित 122 करोड़ के 6निर्माण कार्यों का भूमि पूजन हायर सेकेंडरी स्कूल में पौधारोपण एवं नगर परिषद कार्यालय में कोरोनावारियर्स का सम्मानक्षेत्रीय सांसद विवेक नारायण शेजवलकर एवं लोक निर्माण राज्यमंत्री सुरेश राठ खेड़ा द्वारा किया गया।

आयोजित समारोह में एस डी एम पोहरी जे पी गुप्ता द्वारा अतिथियों का स्वागत करते हुए निर्माण कार्यों के बारे में जानकारी दी । सांसद शेजवलकर ने भूमि पूजन करते हुए कहा कि पोहरी बैराड़ क्षेत्र की जनता को कियेविकास केवायदों से भाजपा सरकार कभी पीछे नहीं हटेगी जनता की आवश्यकता के अनुरूप विकास कार्य कराए जा रहे हैं और कराए जाएंगे।

लोक निर्माण राज्यमंत्री सुरेश राठ खेड़ा ने अपने उद्बोधन में कहा कि चुनाव के समय आपने जो हमें सहयोग दिया उसके प्रति भाजपा के देश एवं प्रदेश केशीर्ष नेतृत्व के आशीर्वाद से हम विकास कार्य कराने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे जनता की समस्याओं को भाजपा कभी अनदेखा नहीं कर सकती आगे भी इसी तरह विकास कार्य होते रहेंगे।

देश में कोरोना महामारी के दौरान प्रगति की रफ्तार थम गई थी। आप लोगों के सहयोग से फिरसे रफ्तार बढेगी। पूर्व विधायक पहलाद भारती ने कहा कि भाजपा ने मेरे 10 साल के कार्यकाल में भी काफी विकास कार्य कराए अब जो विकास कार्य छूट गए हैं उन्हें हमारे मंत्री एवं विधायक पूरा कराएंगे। सभी अतिथियों द्वाराहायर सेकेण्डरी स्कूल में पौधारोपण करते हुए छात्रों को पेयजल सुविधा हेतु नलकूप उत्खनन का भूमि पूजन भी किया।

नगर परिषद बैराड़ मेंकोरोना वॉरियर्स के सम्मान समारोह में यह बात देखने को आई कि अधिकारियों द्वारा अपने चहेते कर्मचारियों का सम्मान कराया गया जिसमें कई असली कोरोना वॉरियर्स एवं सफाई कर्मचारीसम्मान से भेदभाव के कारण छूट गये जिस कारण कर्मचारियों में असंतोष देखा गया।