कैबीनेट मंत्री की प्रेरणा से मध्यदेशीय अग्रवाल समाज अध्यक्ष गौरव सिंघल ने दान किया ऑक्सीजन कंसंटे्रटर - Shivpuri News

शिवपुरी। वर्तमान समय में फैल रहे कोरोना संक्रमण की रोकथाम को लेकर मप्र शासन की कैबीनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया लगातार अपने प्रयासों से जिला चिकित्सालय और मेडीकल कॉलेज को ऑक्सीजन कंसंट्रेटर प्रदान करने का कार्य कर रही है।

इसी क्रम में कैबीनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया के इन्हीं सेवा कार्येां को देखते हुए प्रेरणा लेकर मध्यदेशीय अग्रवाल समाज के अध्यक्ष गौरव सिंंघल के मन में भी यही भावना उत्पन्न हुई और उन्होंने इस संदर्भ में कैबीनेट मंत्री की प्रेरणा से आगे आकर एक ऑक्सीजन

कंसंट्रेटर कीमत 1 लाख 23 हजार 200 रूपये की राशि से स्वयं की ओर से दान करते हुए जिला कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह व सीएमएचओ डॉ.पवन जैन को गत दिवस जिला कलेक्ट्रेट के एनआईसी कक्ष में पहुंचकर सुपुर्द किया।

इस अवसर पर गौरव सिंघल ने कहा कि वर्तमान समय कोरोना संक्रमण का है और इन हालातों में शिवपुरी विधायक व मप्र शासन की कैबीनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया लगातार कोरोा की रोकथाम को लेकर प्रयासरत है उन्हीं की प्रेरणा से यह ऑक्सीजन कंसंट्रेटर कोरोना से संक्रमित मरीज को नया जीवनदान मिले इसे ध्यान में रखते हुए दान किया गया।

इस दौरान कैबीनेट मंत्री के प्रयासों को सराहते हुए गौरव सिंघल ने कैबीनेट मंत्री का आभार भी व्यक्त किया कि इस सेवा कार्य के लिए उन्होंने अवसर प्रदान किया और इस कोरोना संक्रमण में वह भी कैबीनेट मंत्री की प्रेरणा से इस वैश्विक महामारी के समूल नाश में कुछ ना कुछ योगदान कर सके।

इस अवसर पर जिला कलेक्टर व सीएमएचओ ने गौरव सिंघल के इस कार्य को सराहा और इसी तरह अन्य ऐसे लोग जो इस तरह की वैश्विक महामारी के समूल नाश में अपना योगदान दे सकते है वह करें ताकि हम जल्द कोरोना जैसे संकट से उबरकर सामान्य हालातों में पहुंचे।