शोक समाचार: स्थानकवासी जैन समाज के अध्यक्ष राजेश कोचेटा की मां का निधन - Shivpuri News

शिवपुरी। शहर के प्रसिद्ध समाजसेवी और व्यवसायी रहे स्व. वीरचंद्र कोचेटा की धर्मपत्नी और स्थानकवासी जैन समाज शिवपुरी के अध्यक्ष राजेश कोचेटा की मां श्रीमति इंदूबाला कोचेटा का कल इंदौर में निधन हो गया। वह लंबे समय से बीमार थीं। 80 वर्षीय श्रीमति इंदूबाला कोचेटा के निधन से शिवपुरी के जैन समाज में शोक की लहर दौड गई है। उनका अंतिम संस्कार आज सुबह 8 बजे रामबाग मुक्तिधाम इंदौर में हुआ।

श्रीमति इंदूबाला कोचेटा इंदौर में अपने छोटे पुत्र राकेश कोचेटा के यहां गई हुई थीं। उसी दौरान उन्हें कोरोना संक्रमण हुआ और वह लंबे समय तक अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती रहीं। उपचार के दौरान उन्हें कोरोना संक्रमण से मुक्ति तो मिल गई। लेकिन फेफडे खराब होने के कारण उनका ऑक्सीजन सैच्यूरेशन पर्याप्त नहीं आ रहा था।

श्रीमति इंदूबाला कोचेटा ने खाना पीना भी लगभग छोड़ दिया था। जिससे उनकी हालत गंभीर हो रही थी। अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद वह घर पर ही ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर से ऑक्सीजन लेती रहीं। लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। श्रीमति इंदूबाला कोचेटा बहुत धर्मपरायण महिला थीं और वह मिलन सार तथा विनम्र स्वभाव की थीं। उनके निधन से शिवपुरी के जैन समाज को अपूर्णीय क्षति पहुंची है। उनके निधन पर शहर के अनेक गणमान्य नागरिकों ने अपनी शोक संवेदना व्यक्त कर भावभीनी श्रृद्धांजलि अर्पित की है।