जमानत के बाद भी ठाकुर को उठा लाया थाना प्रभारी, लॉकअप में बंद कर मारपीट: छर्च थाना प्रभारी लाइन अटैच - Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर पोहरी विधानसभा के छर्च थाने से आ रही हैं कि छर्च थाने के प्रभारी ने लॉकअप में एक मामले के आरोपी के साथ मारपीट कर दी। बताया जा रहा है कि उक्त युवक की जमानत हो गई थी और उससे 50 हजार रिशवत वसूलने के लिए उस पर दबाब बनाया जा रहा था। मामले की शिकायत एसपी शिवपुरी तक पहुंची और उन्होन थाना प्रभारी को लाइन अटैच कर दिया है।

2 दिन पूर्व 34/1 के मामले में आरोपी ठाकुर बंजारा निवासी दैरानी को पुलिस ने पकड़ा था जिसकी थाने से ही जमानत हो गई थी इसके बाद भी लगातार थाना प्रभारी दुवारा रुपयो की मांग की जा रही थी रूपए न देने के एवज में ठाकुर बंजारा को थाने पर बुलाया और लॉकअप में बंद कर ठाकुर बंजारा को बेहरहमी से मारपीट कर दी।

ठाकुर बंजारा ने पुलिस अधीक्षक राजेश चंदेल से की उसके बाद पुलिस अधीक्षक ने मेडिकल कराया , पुलिस अधीक्षक शिवपुरी ने तत्काल ही आनन फानन में थाना प्रभारी को लाइन अटैच कर दिया। बताया जा रहा है इससे पूर्व भी छर्च थाना प्रभारी गजेंद्र धाकड पर कोरोना काल में उन लोगो पर ही कार्रवाई की गई जिन्होने थाना प्रभारी की भेट पूजा नही की थी। ठाकुर बंजारा से 50 हजार रुपए की मांग की गई थी न देने के एवज में इसके साथ बेहरमी से मारपीट की गई
G-W2F7VGPV5M