दुकानों के तालों पर प्रशासन ने लगाई सील, महिला और उसकी बेटी का जमकर हंगामा - Pohri News

पोहरी। खबर जिले के पोहरी से आ रही है। जहां कोरोना कफ्यू के दौरान अधिकतर दुकानदार अपनी दुकाने खोलकर शटर के नीचे से सामान का आदान प्रदान कर रहे थे। पुलिस के आते ही यह शटर डालकर दुकाने बंद कर देते थे। जैसे ही पुलिस बापिस चली जाती तो वह अपनी दुकान खोलकर बैठ जाते।

इसी के चलते आज पोहरी नगर परिषद की टीम और पोहरी नायव तहसीलदार जोशी पटवारी सहित पुलिस के कर्मचारियों के सहयोग से आज सुबह से जो लोग रोज दुकाने खोल लेते है जिससे पोहरी क्षेत्र में संक्रमण का खतरा बढ़ रहा था। उसको ध्यान में रखते हुए आज पोहरी नगर क्षेत्र की एक सैकड़ा दुकानों पर नगर परिषद पोहरी की पर्ची चिपका दी।

अगर फिर भी कोई दुकान खोलता हैं तो नगर परिषद की पर्ची फट जाएगी तो उस दुकानदार पर 188 के तहत कार्यवाही की जाएगी। इसी के चलते आज जब प्रशासन सहित नगर परिषद की टीम शिव कालोनी क्षेत्र में पहुची तो एक दुकानदार महिला मुन्नी राठौड़ उसके लड़के कमल किशोर ,लड़की पूजा, एवं बहु ने जमकर हंगामा किया।

और प्रशासन को भद्दी भद्दी गालिया दी एवं देख लेने तक कि बात कह डाली इस महिला की दुकान को बिना नगर परिषद एवं प्रशासन की कारबाई किये बैरंग लौटना पड़ा। इस मामले में प्रशासन इनकर पुलिस कार्यवाही की बात कहकर लौट आया। खबर लिखे जाने तक इनपर कार्यवाही नहीं हो सकी है।