हेड कांस्टेबल का आधा घंटा रुका रहा PM: बेटे ने की अनुकंपा नियुक्ति और दोषियों पर कार्रवाई की मांग - Shivpuri News

शिवपुरी। रेलेवे स्टेशन शिवपुरी पर हेड कांस्टेवल के द्धारा रेल से कटकर आत्महत्या करने वाले मामले में रविवार को बेटे नी पीएम हाउस पर जमकर हंगामा करते हुए अपने पिता का पीएम कराने से इंकार कर दिया। बताया जा रहा है कि इस कारण पीएम आधा घंटा लेट हुआ और डॉक्टर इंतजार करते रहे।

बेटे ने पिता की जगह अनुकंपा नियुक्ति, टीआई सहित संबंधित पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई और सुसाइड नोट की कॉपी की मांग रखी। एएसपी भूरिया ने पहुंचकर युवक को समझाया और सुसाइड नोट की डुप्लीकेट कॉपी दिलवा दी।

जानकारी के मुताबिक हेड कांस्टेबल महेंद्र सिंह चौहान उम्र 54 वर्ष पुत्र बुद्धसिंह निवासी उन्नाव बालाजी जिला दतिया ने शनिवार की शाम 7 बजे शिवपुरी रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से कटकर जान दे दी थी। जीआरपी पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामला जांच में ले लिया। मृतक की जेब से मिला सुसाइड अपने कब्जे में ले लिया था।

रविवार की सुबह पीएम हाउस पर बेटे धर्मेंद्र सिंह चौहान ने पीएम से इनकार कर दिया। पीएम के लिए दस्तावेज पर हस्ताक्षर नहीं किए। अनुकंपा नियुक्ति दिलाने की लिखित आश्वासन, टीआई सहित दो एसआई व आरक्षक पर कार्रवाई और सुसाइड नोट दिलाने की मांग रखी।

एएसपी प्रवीण भूरिया ने धर्मेंद्र से बात की और आश्वासन दिया कि इस मामले में वह लिखित आश्वासन संभव नहीं है। साथ ही मामला जीआरपी थाने से संबंधित है, वही जांच करेगी। हालांकि सुसाइड नोट की डुप्लीकेट कॉपी एएसपी ने मौके पर ही दिलवा दी। इसके बाद पीएम शुरू कराया गया। इस दौरान डॉक्टर करीब आधा घंटे इंतजार करता रहा। लाश पटरी पर मिली,इसलिए जीआरपी मामले की विवेचना करेगी।