अमित शिवहरे ने करैरा कोविड सेंटर को उपलब्ध कराए ऑक्सीजन के सिलेण्डर - karera News

शिवपुरी। एक ओर जहां वर्तमान समय में कोरोना संक्रमण के कारण जीवनदान रूपी ऑक्सीजन सिलेण्डर की पूर्ति करने में जहां स्वास्थ्य अमला और प्रशासन अपनी ओर से प्रयास कर रहा है बाबजूद इसके कई लोगों को यह ऑक्सीजन सिलेण्डर नहीं मिल पा रहा है।

बाबजूद इसके जनपद सदस्य अमित शिवहरे द्वारा अपनी टीम के आशीष शर्मा वरिष्ठ कांग्रेसी, बलवीर मिर्धा शहर उपाध्यक्ष कांग्रेस के साथ मिलकर एक सूचना मिलते ही तत्काल जरूरतमंद को खाली सिलेण्डर लेकर उसे पुन: अपनी ओर से भरकर प्रदाय करने का कार्य किया जा रहा है।

ऐसा नहीं है कि यह कार्य केवल जिला मुख्यालय शिवपुरी तक ही सीमित हो बल्कि अब तो सूचना करैरा और खनियाधाना तक से आने लगी है और इन सूचनाओं को जनपद सदस्य अमित शिवहरे द्वारा गंभीरतापूर्वक लेकर शालीनता के साथ संबंधित मरीज के परिजनों को खाली सिलेण्डर लेकर कुछ ही समय के अंतराल में उसे भरा हुआ सिलेण्डर अपनी ओर से प्रदाय करने का कार्य निरंतर जारी है।

जिसमें सोमवार को तो अमित शिवहरे अपने सहयोगी मित्रों के साथ करैरा भी पहुंचे और अपने निजी वाहन से सिलेण्डर की उपलब्धता करैरा के कोविड सेंटर को उपलब्ध कराए। यहां चार सिलेण्डर अमित शिवहरे के द्वारा प्रदाय किये गये।

जिस पर स्वास्थ्य केन्द्र करैरा के स्टाफ ने अमित शिवहरे के इस कार्य की प्रशंसा की और इस अवसर पर मौजूद करैरा बीएमओ ब्रजकिशोर रावत, कोविड प्रभारी देवेंद्र खरे, अमित गेडा जिला महसचिव, संजीव झा बाबू भाई एवं बगीचा सरकार समीति के सदस्य विनय मिश्रा, चंद्रभान राजपूत, अजय शंकर तिवारी उपस्थित थे जिन्होंने इस कोरोना काल में जनपद सदस्य के द्वारा किए जाने वाले कार्य को सराहा और वर्तमान समय में कोरोना ग्रसित मरीजों के लिए नया जीवनदान देने का कार्य करना बताया।