युवती की फेसबुक ID बनाकर कर रहा था युवक महिला सचिव को अश्लील मेसेज, गिरफ्तार - narwar News

Bhopal Samachar
नरवर। खबर नरवर थाने से आ रही है कि नरवर थाने ने एक ऐसे युवक को पडकने में सफलता हासिल की हैं जो लडकी बनकर एक महिला सचिव को अश्लील मैसेज सेंड कर रहा था। महिला सचिव के पति ने अपनी पत्नि की आईडी से बातचीत की और वह पकडा गया।

नरवर थाने की पुलिस टीम 170 किमी दूर युवक को पकड़ने पहुंच गई। बताया जा रहा है कि युवक की अभी तक शादी नहीं हुई। कुंठित मानसिकता के चलते वह यह घिनौनी हरकत कर रहा था।

जानकारी के मुताबिक महिला पंचायत सचिव की फेसबुक पर सुमन साहू नाम से एक लड़की से अश्लील मैसेज आया। सचिव ने इस बारे में अपने पति को बताया। पति ने नरवर थाने में मामले की सूचना दी। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर छानबीन की और गुरुवार को पुलिस टीम मायापुर थाना क्षेत्र के पुरैनी गांव भेज दी। बताया जा रहा है कि दीपक गिरी गोस्वामी नाम के युवक को पुलिस ने पकड़ लिया है, जो लड़की के नाम से प्रोफाइल बनाकर अश्लील मैसेज भेज रहा था।

पति ने मैसेंजर के जरिए चैट की, फिर मोबाइल नंबर हासिल कर पता लगाया

अश्लील मैसेज आ रहे थे, उसी सुमन साहू लड़की की वाली प्रोफाइल से पति ने अपनी सचिव पत्नी की प्रोफाइल पर मैसेंजर के जरिए चैट की। इस बात की भनक दीपक को नहीं लग सकी। इसी बीच दीपक का मोबाइल हासिल कर लिया। मोबाइल नंबर से तुरंत पता चल गया कि यह लड़का है। इस तरह पुलिस दीपक पहुंच गई और नरवर से 170 किमी दूर पुरैनी गांव में जाकर दबिश देकर उसे दबोच लिया।
G-W2F7VGPV5M