कोरोना काल में शादी बन गई 2 युवको की मौत का कारण, आपस में टकरा गई बाइक: घटनास्थल पर मौत - karera News

करैरा। खबर जिले के करैरा थाना क्षेत्र आ रही है कि पिछोर सिरसौद रोड पर गुरूवार की देर शाम दो बाईक आपस में टकरा गई। हादसा इतना भयानक था की दुर्घटना में 2 युवको की मौत हो गई। वही हादस में एक युवक के घायल होने की खबर आ रही है।

जानकारी के अनुसार हाथरस से दो युवक बाइक से शादी में शामिल होने सिरसौद आ रहे। शादी वाले घर से एक किमी पहले ही 2 पिछोर—सिरसौद रोड पर 2 बाईक टकरा गई। बताया जा रहा है कि अपने घर यूपी के हाथरस जिले से बाईक क्रमांक एमपी33 टी7818 विकास लोधी उम्र 22 साल पुत्र हरना लोधी और जितेंन्द्र लोधी उम्र 16 साल पुत्र करन सिंह लोधी शादी में शामिल होने सिरसौद आ रहे थे।

जानकारी मिल रही है कि शाम 7 बजे के बाद शादी वाले घर से 1 किमी पहले ही सूडेश्वर के पास दूसरी बाइक क्रमांक एमपी33 टी8922 से टकरा गए। हादसे में राजेश लोधी की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि विकास लोधी गंभीर रूप से घायल हो गया।

वहीं दूसरी बाइक का चालक वीरेंद्र प्रजापति पुत्र खेमा प्रजापति निवासी आमोलपठा बाइक पर अकेला था और उसने भी घटना स्थल पर ही दम तोड़ दिया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल विकास लोधी को करैरा अस्पताल भिजवाया।