सूने मकान में चोरो का ग्रह प्रवेश,सोने चांदी के आभूषण समेट ले गए - Badarwas News

बदरवास। बदरवास कस्बे में एक मकान का अज्ञात चोर ताला तोड़कर वहां से सोने-चांदी के आभूषण चुरा ले गए। घटना के समय मकान मालिक अपने परिवार के साथ रिश्तेदारी में मौजूद था। जिसे चोरी की जानकारी मकान मालिक ने मोबाइल के माध्यम से दी। पुलिस ने मामले में अज्ञात चोर के खिलाफ नकबजनी की धारा 457, 380 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।


जानकारी के अनुसार सुनील पुत्र सुरेश चंदेल निवासी कुटवारा बदरवास कस्बे में हेमंत राठौर के मकान में किराए से निवास करता है। बीते 23 मई को सुनील अपने परिवार के साथ रिश्तेदारी में चला गया और अपने मकान में ताला लगा गया।

रविवार को सुनील के मकान मालिक ने उसे सूचना दी कि उसके कमरे का ताला टूटा हुआ है और दरबाजा खुला पड़ा है। इस सूचना पर सुनील वापस बदरवास आया और उसने देखा तो उसके घर में सारा सामान बिखरा पड़ा था। वहीं अलमारी में रखे उसके आभूषण भी गायब थे।

चरवाहा सोता रहा और चोर भैंसे हांक ले गए
जानकारी के अनुसार राजाराम पुत्र ब्रजभान यादव अपनी भैंसों और पडिय़ों को लेकर सिंध नदी के किनारे उन्हें चराने ले गया था। दोपहर के समय जब भैंसे चर रहीं थी तो राजाराम एक पेड़ की छाया में लेट गया। जहां उसकी नींद लग गई और तभी कोई अज्ञात चोर चर रही भैंसों को हांक कर ले गए। जब उसकी आंख खुली तो भैंसे वहां से गायब थी। जिसकी उसने काफी तलाश की लेकिन भैंसों का कोई सुराग नहीं लगा।