आज 7 मौत: युवा बेटे की कोरोना से मौत की खबर सुन पिता की हार्टअटैक से मौत - Shivpuri News

शिवपुरी। जिले में फैले कोरोना के संक्रमण के कारण लगातार मौते हो रही हैं,कोरोना के कारण हुई मौतो ने कई परिवार उजाड दिए। जिले में 3 घटनाए ऐसी हो चुकी हैं जहां कोरोना के कारण पिता पुत्र की जान चली गई हैं।

पिछोर के शिक्षक व बेटे की कोरोना से मौत,शिवपुरी की श्रीराम कॉलोनी में शिक्षक ओपी वर्मा व उनके युवा बेटे की कोरोना से मौत ऐसा ही आज तीसरा मामला समाने आया हैं कि बेटे की मौत की कोरोना से मौत की खबर सुनकर कोरोना को हराकर वापस आए नरेन्द्र नगर में निवास करने वाले एक रिटायर्ड रेंजर की हार्टअटैक से मौत हो गई।

वही इसके अतिरिक्त मेडिकल कॉलेज में भर्ती मनीषा परिहार पत्नी बीएस परिहार उम्र 67 वर्ष निवासी वृंदावन गार्डन, जिला चिकित्सालय में भर्ती बिजली कर्मी शंकर लाल कुशवाहा निवासी मनियर उम्र 59 वर्ष ने दम तोड़ दिया। नरेंद्र नगर निवासी यादव परिवार में भी कोरोना का कहर टूटा और 56 वर्षीय मीना यादव ने सुबह 9:30 पर जिला चिकित्सालय शिवपुरी में दम तोड़ दिया।

जिला अस्पताल में ही भर्ती 24 वर्षीय सुनीता परिहार नामक युवती की आज शाम 3:45 पर मृत्यु हो गई, जबकि एक मरीज ने और आइसोलेशन वार्ड में दम तोड़ दिया जिसका नाम ज्ञात नहीं हो सका है। सीताराम केवट पुत्र छोटेलाल केवट उम्र 50 वर्ष निवासी मुढ़ेरी का चार बजकर तीस मिनट पर प्रात: शिवपुरी मेडिकल कॉलेज में निधन हो गया। कोलारस कृषि उपज मण्डी में कार्यरत कर्मचारी पंकज छारी का कल ग्वालियर के जेएएच हास्पीटल में निधन हो गया। वह कोरोना संक्रमण से ग्रसित थे।

और अंत में यह भी पढे
नरेंद्र नगर निवासी सेवानिवृत्त रेंजर ने इंदौर में कोरोना से जंग तो जीत ली, लेकिन बेटे की मौत की खबर सहन नहीं कर पाए। अरुण जैन इंदौर में वेंटिलेटर पर थे। वे कोरोना से स्वस्थ हो गए। गत सप्ताह उनके बेटे सनी का इंदौर में ही कोरेाना से निधन हो गया था।

उनसे यह खबर छिपाई गई थी। जब वे स्वस्थ्य हुए तो बार-बार अपने बेटे के बारे में पूछ रहे थे। जब उन्हें बेटे के कोरोना से निधन की जानकारी मिली तो वह यह दुख सह नहीं पाए और उनका देहांत हो गया। उनका शव शिवपुरी लाया गया और यहीं अंतिम संस्कार किया गया।