3 दिन में 2 युवकों की पानी में डूबने से मौत: सड़क बनाते समय किए गए गड्ढे बन रहे हैं मौत का कारण - Shivpuri News,

पोहरी। खबर जिले के गोपालपुर थाने के सीमा क्षेत्र से आ रही है कि थाने क्षेत्रांतर्गत आने वाले ग्राम महेशपुर में मोहना पोहरी रोड से धौलागढ़ फाटक तक रोड निर्माण करने वाली कंपनी द्वारा लगाए गए गिट्टी क्रेशर के पास पत्थर निकालने से बने नाले के पानी में डूबने से एक युवक की मौत हो गई है।

इससे पूर्व 25 मई को पोहरी के परिच्छा गांव में 12 साल का बालक सोमवार की शाम को क्रेशर से बने तालाब में नहाने चला गया। बालक गहरे पानी में चला जिससे वह पानी में डूब गया था।

जानकारी के अनुसार लटूरी पुत्र बल्लाराम धाकड़ उम्र 40 वर्ष निवासी महेशपुर गड्ढे में डूब गया, जिससे उसकी मौत हो गई। मृतक के भाई लव कुश धाकड़ ने बताया कि कंपनी द्वारा सरकारी जमीन पर लगाए क्रेशर में उपयोग किए जाने वाले पत्थरों से नाला बन गया था। जिस में पानी भरा है उस पर गया हुआ था। वहां नहाते समय पानी में डूब गया।

सूचना पर गांव वाले जब घटनास्थल पर पहुंचे। इसके बाद मृतक को नाले से निकाला तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। ग्रामीणों का कहना है कि निर्माण कंपनी द्वारा गड्ढे को खुला छोड़ दिया है। जिस कारण पूर्व में कई मवेशी भी डूब चुके हैं। गोपालपुर पुलिस द्वारा मृतक का पीएम करा कर प्रकरण में जांच प्रारंभ कर दी है।