बड़ी खबर: खनियाधाना में सीरियल तरीके से लूट, 24 घंटे में 4 वारदात, चारों की हुई पहचान - khaniyadhana News

खनियांधाना। खबर जिले के खनियांधाना थाना क्षेत्र के खनियांधाना के चार अलग अलग जगहों से आ रही है। जहां चार बदमाशों ने एक के बाद एक चार लूट की बारदातों को अंजाम दिया है। इस मामले में चारों पीडितों ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। जहां पुलिस ने पीडितों की शिकायत पर आरोपीयों की छानवीन की तो चारों आरोपीयों के नाम स्पष्ट हो गए। हांलाकि पुलिस अभी इन आरोपीयों तक नहीं पहुंच सकी है।

जानकारी के अनुसार पहली बारदात रिछारी रेंज के पास की है। जहां चार बदमाशों ने लोकपाल सिंह बुंदेला पुत्र जगभान सिंह बुदेंला उम्र 48 साल निवासी अचरौनी खनियांधाना को निशाना बनाते हुए उसके पास 450 रुपये नगद व 02 मोबाईल लूटकर ले गए।

उसके बाद इन्हीें बदमाशों ने सिलसिलेबार तरीके से दूसरी बारदात इंदर सिंह जाटव पुत्र रोशन जाटव उम्र 24 साल निवासी अमरपुरललन के साथ घटित की। जहां आरोपीयों ने युवक को निशाना बनाते हुए मोबाईल व एक औऱ मोबाईल व कुल 3200 रू नगद सहित कुल 25 हजार रूपए की लूट की बारदात को अंजाम दिया।

उसके बाद तीसरी बारदात चारों बदमाशों ने कैलाश पुत्र रामप्रसाद आदिवासी उम्र 18 साल निवासी ग्राम उडी निवौदा थाना बामौरकलां के साथ दी। जहां बदमाशों ने युवक की बाईक सहित एक छोटा मोबाईल लूट लिया। उसके बाद यह बदमाश चद्रपाल उर्फ नन्नेराजा यादव पुत्र करण सिंह यादव उम्र 38 साल निवासी ग्राम पुरा थाना मायापुर के पास पहुंचे।

जहां बदमाशों ने चंद्रपाल उर्फ नन्नेराजा को निशाना बनाते हुए हनुमानखेडा का तिराहा राजापुर के पास से एक बाईक मोबाईल सहित 73 हजार रूपए के सामान को लूट लिया। एक के बाद एक सिलसिलेवार तरीके से हुई लूट के बाद पुलिस सक्रिय हुई।

बताया जा रहा है कि उक्त चार लोगों की गैंग का मास्टरमाईंड चिन्नू ठाकुर निवासी चाचौरा बामौरकलां है। जो अपने साथी सुरेन्द्र बंशकार निवासी मुहारी और ग्राम राजापुरा के दो जाटवों के साथ मिलकर इन सिलसिलेबार बारदातों को अंजाम दे रहे है।

अब पुलिस इन चारों बदमाशों की तलाश में जुट गई है और जल्द से जल्द इन आरोपीयों को गिरफ्तार करने के प्रयास कर रही है।